DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मधुबनी  ›  बेनीपट्टी में डीलर की दुकान सील
मधुबनी

बेनीपट्टी में डीलर की दुकान सील

हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीPublished By: Newswrap
Sat, 19 Jun 2021 04:12 AM
बेनीपट्टी में डीलर की दुकान सील

बेनीपट्टी , निज प्रतिनिधि

प्रखंड के पाली मझिला टोल वार्ड 6 के पीडीएस डीलर सिताब लाल दास की दुकान को एमओ ने सील कर दिया है। जांच के लिए गांव पहुंचे एमओ इंद्रजीत कुमार को ग्रामीणों ने डीलर द्वारा बरती जा रही अनियमितताएं की शिकायतें की जिसे देखते हुए जांच होने तक गोदाम को सील किये जाने की बात बताई है।

वहीं कालाबाजारी के लिए 30 लीटर मिट्टी तेल ले जाते नजरा गांव के जयलाल कुमार एवं मेघवन गांव के रविंद्र कुमार यादव को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

गुरुवार की रात लगभग दस बजे एक बाइक पर गैलन में भरा तेल ले जाते नजरा गांव के दो युवकों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसकी सूचना तत्काल बरीय अधिकारियों को दी गई। इसका वीडियो बनाकर वायरल भी किया गया। बेनीपट्टी थाना तत्काल संज्ञान लेते हुए घटना स्थल पर पहुंचकर दोनो युवक को केरोसिन के साथ हिरासत में ले लिया। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर एमओ ने सुबह थाना पहुंचकर पकड़े गये दोनों युवकों से पूछताछ के बाद जांच के लिए पाली गांव पहुंचे। ग्रामीणों से पूछताछ की गई। ग्रामीणों की शिकायत पर जांच होने तक के लिए दुकान को सील कर दिया गया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि दोनों युवक फिलहाल हिरासत में है। एमओ जांच कर रहे हैं। उनके द्वारा आवेदन दिये जाने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

एमओ इन्द्रजीत कुमार ने बताया कि डीलर सिताब लाल दास एवं कालाबाजरी के लिए खरीद किये केरोसिन रविन्द्र यादव एवं जयलाल साह के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें