ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीअभद्र व्यवहार, छेड़खानी व मारपीट का मामला दर्ज

अभद्र व्यवहार, छेड़खानी व मारपीट का मामला दर्ज

मधेपुर थाने के एक गांव की 28 वर्षीया विवाहिता ने रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। जिसमें गांव के ही सात लोगों को नामजद किया गया है। घटना करीब ढ़ाई माह पूर्व की बतायी गई है। जिसमें आरोप है कि...

अभद्र व्यवहार, छेड़खानी व मारपीट का मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 17 Mar 2020 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुर थाने के एक गांव की 28 वर्षीया विवाहिता ने रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। जिसमें गांव के ही सात लोगों को नामजद किया गया है। घटना करीब ढ़ाई माह पूर्व की बतायी गई है। जिसमें आरोप है कि बीते वर्ष 26 दिसंबर 2019 को आरोपितों ने पुरानी विवाद को लेकर उसके साथ अभद्र व्यवहार व छेड़खानी किया तथा विरोध करने पर मापीट कर जख्मी कर दिया। प्राथमिकी विलंब से दर्ज कराने का कारण युवती ने हॉस्पीटल में अपना इलाज होने की बात कही है। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले की अनुसंधान शुरू कर दी गई है।

बासोपट्टी पुलिस ने 810 बोतल शराब व दो बाइक को किया गिरफ्तार :

बासोपट्टी। थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह 810 बोतल शराब दो बाइक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। जबकि अन्य भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार तस्कर के पहचान बीरपुर गांव के रंग लाल यादव के रूप में की गई है। यह जानकारी देते हुए बासोपट्टी थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि मेहतर पट्टी चौक के निकट शनिवार की सुबह पुलिस ने यह कार्रवाई की है। वाहन चेकिंग के दौरान नेपाल के तरफ से जुट की बोरी में बाइक पर ला रहे शराब को पुलिस ने जप्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें