DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मधुबनी › बेनीपट्टी में शराब के साथ धंधेबाज धराए
मधुबनी

बेनीपट्टी में शराब के साथ धंधेबाज धराए

हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 11:01 PM
बेनीपट्टी में शराब के साथ धंधेबाज धराए

बेनीपट्टी , निज प्रतिनिधि

अरेर थाना के कपसिया गांव के फिरन मुखिया को 5 लीटर विदेशी व महुआ शराब के साथ गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष राज किशोर कुमार ने बताया कि किराना दुकान में शराब रख कर कारोबार किया करता था। गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई में रंगे हाथ उसे गिरफ्तार किया गया है। जबकि उसकी पत्नी मीरा देवी फरार होने में कामयाब रही है।

जयनगर में शरीर के गंजी में छुपाकर ले जा रहे शराब धंधेबाज गिरफ्तार : पुलिस ने शहीद चौक के निकट रेलवे गुमटी के पास से एक संदिग्ध वृद्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जिसके शरीर के गंजी,लूंगी में छिपाकर रखे 30 बोतल नेपाली शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बस्ती पंचायत के बाबा पोखर निवासी भुवनेश्वर राय है। जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भगवतीपुर से शराब बरामद : मधुबनी उत्पाद विभाग व पंडौल थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर से 41 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। जबकी धंधेबाज फरार हो गया। बरामद कुल शराब की मात्रा 14 लीटर से अधिक है। थानाध्यक्ष शंकर शरण दास ने बताया कि उत्पाद विभाग मधुबनी व पंडौल थाना की टीम ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर शराब की छापेमारी करने भगवतीपुर पहुंची। जहां पुलिस की गाड़ी को आते देख एक व्यक्ति वहां से भाग निकला। जिसकी पहचान भगवतीपुर निवासी बजरंगी साहू के रूप में हुई। उक्त व्यक्ति के नवनिर्मित पक्के मकान की तलाशी ली गई तो पलंग के नीचे से प्लास्टिक के बोरा में रखें विदेशी शराब की बोतलें मिली। जिसमें हरियाणा, झारखंड व हिमाचल प्रदेश निर्मित विदेशी शराब की कुल 41 बोतलों थी।

संबंधित खबरें