ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी शहर बंद होने की खबर से कारोबार पर लगा ब्रेक

शहर बंद होने की खबर से कारोबार पर लगा ब्रेक

शहर के विभिन्न स्थानों में लगातार दूसरे दिन बड़ी संख्या में पाये गये कोरोना संक्रमण की खबर ने धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही जिंदगी पर ब्रेक लगा दिया। बिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के संक्रमण की खबर ने स्थानीय...



शहर बंद होने की खबर से कारोबार पर लगा ब्रेक
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 07 Jul 2020 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के विभिन्न स्थानों में लगातार दूसरे दिन बड़ी संख्या में पाये गये कोरोना संक्रमण की खबर ने धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही जिंदगी पर ब्रेक लगा दिया। बिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के संक्रमण की खबर ने स्थानीय लोगों को हिला दिया है। मुख्य बाजार में संक्रमण में लगातार इजाफा को लेकर लोग अधिक संजीदा दिखे। सुबह नगर परिषद के पास की सब्जी मंडी में किसान पहुंचे पर उपभोक्ताओं की संख्या काफी कम रही। वहीं शंकर चौक, गिलेशन बाजार के पीछे की सब्जी मंडी और अन्य स्थानों पर दुकान तो लगे पर ग्राहक यहां भी नहीं दिखे। हालांकि इन स्थानों पर मास्क के प्रयोग और सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करने के प्रति लोग उदासीन दिखे।

बाजार में नहीं दिखी आपाधापी:

अचानक बाजार को बंद किये जाने की खबर के बावजूद सोमवार को किराना दुकान पर आपधापी नहीं दिखी। लोग पिछले लॉकडाउन से सीख लेते हुए किराना सामानों की खरीदारी में आवश्यकता को ही देखा। स्टॉक करने की भावना ग्राहकों की नहीं रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें