DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भरगामा में कोसी पर पुल शीघ्र

प्रखंड के भरगामा गांव में कोसी नदी की धार पर शनिवार को उच्चस्तरीय सेतु निर्माण कार्य का शिलान्यास सांसद रामप्रीत मंडल एवं विधायक गुलजार देवी ने किया। इस उच्चस्तरीय सेतु का निर्माण भेजा लंगड़ा चौक से भरगामा होते हुये झरवा तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनान्तर्गत सड़क मे भरगामा गांव स्थित कोसी नदी की धार पर 19 करोड़, 13 लाख, 78 हजार रुपये की लागत से किया जाएगा।

इस पुल के बनने से भरगामा, डुमरिया टोला, बकुआ, झरवा आदि गांव एवं टोले के हजारों लोगों को फायदा होगा। यह उच्चस्तरीय सेतु कोसी नदी की धार पर 315 मीटर की लंबाई में बनेगा। इस अवसर पर भरगामा गांव के मध्य विद्यालय प्रांगण में प्रखंड जदयू अध्यक्ष जीबछ झा की अध्यक्षता में समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह को संबांधित करते हुये सांसद रामप्रीत मंडल ने कहा कि इस पुल के निर्माण होने के बाद इस क्षेत्र के लोगों के आवागमन की राहें आसान होगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चहुमुंखी विकास हो रहा है। आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास दूसरे प्रदेश के लिए नजीर बन गया है। विधायक गुलजार देवी ने कहा कि पुल बन जाने के बाद इलाके के हजारों की आबादी को आवागमन के लिए नाव की सवारी से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में पुल-पुलिया सहित सड़क का निर्माण द्रुत गति से जारी है।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के पथ पर दौड़ रहा है। मौके पर कार्यपालक अभियंता बिन्ध्यवासिनी कुमार, सहायक अभियंता अशोक कुमार, गौतम कुमार, जीबछ झा, हर्षपति झा, नीरज कुमार, मो जहांगीर, राजेश्वर चौपाल, सत्य नारायण अग्रवाल, संतलाल मंडल, चंचल कुमार, लाल झा, मनोज निराला, इमामुद्दीन खंा, महेश मंडल, प्रिंस कुमार, किशोरी यादव, राधे यादव, कृष्ण कुमार झा, सत्य नारायण यादव, संतोष सिंह, वीणा सिंह, विष्णुदेव भंडारी, अतेन्द्र सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bridge at Kosi in Bhargama