BJP s anti-backward BJP government needs to be removed - पिछड़ों की विरोधी भाजपा सरकार को हटाना जरूरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिछड़ों की विरोधी भाजपा सरकार को हटाना जरूरी

भाजपा की सरकार पिछड़ों का विरोधी है। जो देश हित में भी अनुकूल नहीं है। अच्छे दिन लाने की उम्मीद में मैने पिछले चुनावों में भाजपा का समर्थन किया था। लेकिन उसके कार्यों से देश संतुष्ट नहीं हुआ। इसलिए हमें यह सरकार बदलनी चाहिए।

ये बातें विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कही। वे मधवापुर के साहरघाट में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बिस्फी विधायक फैयाज अहमद ने कहा कि अबकी चुनाव में भाजपा सरकार को वापस लौटना दूर—दूर तक नहीं दिख रहा है। मधुबनी विधायक समीर कुमार महासेठ ने कहा कि इस बार के चुनाव में जनता ने महागठबंधन के पक्ष में वोट करने का मन बना लिया है। इस वजह से विरोधियों का मनसूबा छोटा होता दिख रहा है। वहीं उम्मीदवार ई. बद्री कुमार पूर्वे ने कहा कि सांसद हुक्मदेव नारायण यादव का विकास मधुबनी जिले में कहीं नहीं दिख रहा है। हर गांव में बदहाली है।

किसानों की आर्थिक परेशानी बढ़ी है। बाढ़—सुखार की समस्या भी बरकरार है। इसलिए वे इन परेशानियों को दूर करने की दिशा में हमेशा आगे रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मधवापुर मुखिया संघ के अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद यादव ने की। पूर्व विधायक रामाशीष यादव और ऋषि मिश्रा के अलावा शीतलांबर झा, बैजू साह सहित महागठबंधन घटक दलों के दर्जनों लोगों ने महागठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP s anti-backward BJP government needs to be removed