ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीराजनगर में बाइक चोर मौके से गिरफ्तार

राजनगर में बाइक चोर मौके से गिरफ्तार

राजनगर पुलिस ने बुधवार की शाम छापेमारी अभियान चलाकर बाइक चोर अपराधी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार चोर दीपक कुमार सिंह खजौली थाना क्षेत्र के चआतर गांव का रहनेवाला है। थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने...

राजनगर में बाइक चोर मौके  से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 10 Jul 2020 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

राजनगर पुलिस ने बुधवार की शाम छापेमारी अभियान चलाकर बाइक चोर अपराधी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार चोर दीपक कुमार सिंह खजौली थाना क्षेत्र के चआतर गांव का रहनेवाला है। थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने यह जानकारी दिया। और बताया कि बीते 13 जून को राजनगर के लडुगांव से बाइक चोरी हुई थी। मामले में संलिप्त अपराधी के बारे में बुधवार को गुप्त सूचना मिली कि अपराधी खजौली थाना क्षेत्र के चआतर गांव का रहनेवाला है।

मासूम से दुर्व्यवहार में बुजुर्ग को जेल:

मधुबनी। बाबूबरही थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुर्व्यवहार के मामले में आरोपित रूपलाल राम (60) गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। महिला थानाध्यक्ष रीना कुमारी लंबी पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया था। कोर्ट से न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य बच्चों के साथ बच्ची खेल रही थी तभी आरोपित गलत नियत से बच्ची को उठाकर सुनसान जगह पर ले जाने की कोशिश की। अनहोनी होने से पहले ही कुछ लोगों ने आरोपित के पास पहुंचकर बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया। घटना को लेकर परिजन ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी।

आरोपित को भेजा गया जेल:

खजौली। थानाक्षेत्र के बिरौल गांव निवासी व मारपीट के आरोपी कृष्ण कुमार यादव को खजौली पुलिस ने बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरफ्तारी दल में एसआई हरेंद्र राय सहित सशत्र पुलिस बल शामिल थे।थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने बताया कि इस पर पूर्व में मारपीट का मामला दर्ज था। पुलिस ने कहा कि वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें