ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीगोलियों की तड़तड़ाहट से दहला उठा बेनीपट्टी, बाजार में छाया मातमी सन्नाटा

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला उठा बेनीपट्टी, बाजार में छाया मातमी सन्नाटा

मंगलवार को धनतेरस की खुमारी तोड़ लोग सड़क पर आए ही थे कि गोलियों की तड़तड़ाहट से बेनीपट्टी दहल उठा। गोलियों की आवाज सुनते ही बैंक परिसर में भगदड़ मच गई। अपराधियों ने ताबड़तोड़ छह फायरिंग कर बैंक कर्मी सहित...

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला उठा बेनीपट्टी, बाजार में छाया मातमी सन्नाटा
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 06 Nov 2018 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को धनतेरस की खुमारी तोड़ लोग सड़क पर आए ही थे कि गोलियों की तड़तड़ाहट से बेनीपट्टी दहल उठा। गोलियों की आवाज सुनते ही बैंक परिसर में भगदड़ मच गई। अपराधियों ने ताबड़तोड़ छह फायरिंग कर बैंक कर्मी सहित तीन को घायल कर 5 लाख 92 हजार रुपये से भरा थैला लेकर भागने में सफल रहा। घायल चंद्र मोहन एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र का प्रबंधक है तथा धर्मेंद्र कुमार सहयोगी के रूप में काम करता है जो इसी थाना के बरांतपुर का रहनेवाला है। वहीं तीसरा घायल गोपाल कामत बेहटा का रहने वाला है जो बैंक के निकट पान की दुकान चलाता है। जिसे 3 गोली लगी है और स्थिति नाजुक बताई जा रही है। डीएमसीएच से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जैसे ही केंद्र के संचालक रुपया लेकर सड़क पार किया कि पश्चिम की ओर से एक अपाची बाइक पर सवार हेलमेट पहने दो अपराधी हमला बोल दिया। बाइक के पीछे बैठा अपराधी संचालक से रुपयों से भरा झोला छीनने का प्रयास करने लगा। विरोध जताने पर बाइक पर बैठा अपराधी ने तीन फायरिंग किया। एक गोली धर्मेंद्र को और दूसरी एवं तीसरी गोली चंद्र मोहन को जा लगी। इसी बीच बगल में पान की दुकान कर रहे गोपाल कामत अपराधियों को घेरने की कोशिश की।तभी रुपये छीन रहे अपराधी ने उनपर तीन फायरिंग कर दिया जो गोपाल के सिर कंधा और बांह में जा लगी।स्थानीय लोगो ने बताया कि उसके बाद भगदड़ मच गई। दोनो अपराधी रुपये का थैला लेकर रिवाल्वर लहराते हुए पश्चिम की ओर भाग निकला। लोगों ने बताया कि भागने के क्रम में मलहमोड के निकट एक औरत को ठोकर नर दिया। वहां भी अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर लोगो मे दहसत फैलाने का का किया। चारो ओर कोहराम मच गई। घटना की खबर मिलते ही डीएसपी पुष्कर कुमार स्वयं गाड़ी चलाते हुए घटना स्थल पर पहुंचकर अपराधी के भागने की दिशा में निकल पड़े। घटना को लेकर बाजार में सन्नाटा छा गयी। बैंक का शटर गिरा दिया गया। अपराधियों की बढ़ी मनोबल से लोग दहसत में थे। समाचार लिखे जाने तक घायलों की स्थिति नाजुक होना बताया जा रहा है। अपराधियों की धड़पकड़ के लिए सभी थाना को अलर्ट मोड़ में डाल दिया गया है। एसपी दीपक वरणवाल स्वयं घटना की मॉनिटरिंग के लिए बेनीपट्टी में कैम्प कर रहे है। सड़क किनारे रहे रहे निजी व सरकारी संस्थानों में लगी सीसीटीवी को खंगालने का काम किया जा रहा है। पुलिस निरीक्षक प्रवीण मिश्र, थानाद्याक्ष हरेराम सह सहित सभी पुलिस बल संभावित जगहों पर छापेमारी में जुटे हुए हैं। एसपी ने बताया कि शीघ्र ही अपराधी पुलिस कब्जे में होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें