ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीजागरूकता अभियान को निकाली रैली

जागरूकता अभियान को निकाली रैली

अनुमंडल प्रशासन ने बुधवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत साइकिल रैली निकाली। एसडीएम शंकर शरण ओमी, डीएसपी सुमित कुमार, बीडीओ चंद्रकांता, सीओ संतोष कुमार, नप के ईओ अमित कुमार, बीईओ दिनेश कुमार महतो...

जागरूकता अभियान को निकाली रैली
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 11 Apr 2019 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुमंडल प्रशासन ने बुधवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत साइकिल रैली निकाली। एसडीएम शंकर शरण ओमी, डीएसपी सुमित कुमार, बीडीओ चंद्रकांता, सीओ संतोष कुमार, नप के ईओ अमित कुमार, बीईओ दिनेश कुमार महतो सहित बड़ी संख्या में स्थानीय युवा व छात्र छात्राओं ने कार्यक्रम में भाग लिया। साइकिल रैली को बीडीओ चंद्रकांता ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। रैली जयनगर शहरी क्षेत्र सभी प्रमुख मार्गों से गुजरी। लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने का आहवान किया।

बाजार के चौक चौराहों पर लोगों से संवाद कर मतदान का महत्व समझाया और प्रेरित किया। रैली में शामिल लोगों ने लोकतंत्र की मजबूती को वोट डालने का संदेश दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि भयमुक्त, स्वतंत्र व निष्पक्ष मतदान कराना प्रशासन का दायित्व है। मतदाताओं से अपील किया कि शत-प्रतिशत मतदान करें ताकि लोकतंत्र का महापर्व सफल हो सके। मतदाता अधिक से अधिक मतदान करेंगे तो निर्वाचन आयोग की पहल कारगर होगी व इससे देश व समाज का भी भला होगा। जागरूक मतदाता खुद भी वोट डालें व अन्य लोगों को भी प्रेरित कर मतदान केन्द्रों तक ले जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें