DA Image
25 सितम्बर, 2020|12:09|IST

अगली स्टोरी

पुलिस बल पर हमला, दो गिरफ्तार

default image

कलुआही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव मे पुलिस बल पर हमला करने के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया। घटना रविवार शाम की है थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रामजी प्रसाद ने चापाकल का पानी बहाने को लेकर विवाद के संबंध में थाना में आवेदन दिया था। जिसकी जांच के लिए संध्या गश्ती के दौरान कलुआही थाना की पुलिस थानाध्यक्ष के नेतृत्व में उस विवादित स्थल पर पहुंचा तो अशोक यादव एवं उसका पुत्र नमो नारायण यादव पुलिस के साथ गाली गलौज करने लगा, इस पर पुलिस बल के लोगों ने को समझाने लगा समझाने पर भी नहीं माना एवं पुलिस बल के साथ गाली गलौज करने लगा। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया। पुश्टि थानाध्यक्ष राज कुमार मंडल ने की है।

महिला के खाते से निकाले 10 हजार रुपये:

बाबूबरही । बाबूबरही प्रखंड के रजवाड़ा गांव की बबीता कुमारी के बैंक खाते से एटीएम फ्रॉड द्वारा विगत 25 अगस्त को 10 हजार उड़ा दी। उसे इसकी जानकारी सोमवार को हुई जब वह पैसे निकालने एटीएम लेकर बैंक आया। जहां उसके खाते में सिर्फ 256 रुपये था। शेष बैलेंस पाया गया। बबीता के मुताबिक उसके पति 30 हजार रुपये 25 अगस्त से एक दिन पहले भेजे। उनमें से वह 20 हजार रुपये खर्च करने के लिए निकाले थे।

खाते से उड़ाए एक लाख 75 हजार:

मधुबनी। साइबर अपराधियों ने मानेश्वर लाल दास के खाते से एक लाख 75 हजार रुपए उड़ा लिए। बदमाश ने एटीएम सेवा समाप्त होने की बात कहकर पहले एटीएम एवं खाता से संबंधित जानकारी ली । इसके बाद रुपए की निकासी कर ली। राजनगर थाना क्षेत्र के कैथाही निवासी मानेश्वर लाल दास ने घटना को लेकर मधुबनी थाना में शिकायत की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Attack on police force two arrested