ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीझंझारपुर व अंधराठाढ़ी में शस्त्र का हुआ सत्यापन

झंझारपुर व अंधराठाढ़ी में शस्त्र का हुआ सत्यापन

लोकसभा चुनाव में विधि व्यवस्था के संधारण व कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए सोमवार को झंझारपुर थाना परिसर में बंदूक लाइसेंस का सत्यापन किया...

झंझारपुर व अंधराठाढ़ी में शस्त्र का हुआ सत्यापन
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 19 Mar 2019 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में विधि व्यवस्था के संधारण व कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए सोमवार को झंझारपुर थाना परिसर में बंदूक लाइसेंस का सत्यापन किया गया। सत्यापन कराने वालों में झंझारपुर के ललन सिंह, नगर पंचायत के राजेश कुमार केजरीवाल, विश्वास कुमार, मलिछाम गांव निवासी राजेश प्रसाद, झंझारपुर के अरूण कुमार, परतापुर के संजय कुमार सुमन, सुखेत गांव के सूर्यनारायण ठाकुर आदि ने अपना अपना लाइसेंस व बंदूक थानाध्यक्ष के समक्ष प्रस्तुत किया।

थानाध्यक्ष जितेंद्र नारायण सिंह ने सभी कागजातों को देखा। उन्होंने बताया कि महेशपुरा चौक निवासी यतीम अंसारी के निधन हो जाने के बंदूक को मधुबनी पुलिस लाइन में जमा कर दिया गया है। अरुण कुमार केजरीवाल भी अपनी बंदूक जमा करवा दी है। इसके अलावे सोमवार को लाइसेंस सत्यापन कराने आये सुखेत गांव निवासी सह पूर्व मुखिया सूर्य नारायण ठाकुर ने चुनाव तक अपनी बंदूक थाना को सुर्पूद कर दिया है। सनद रहे कि झंझारपुर थाना में 13 लोगों ने लाइसेंस लिया हुआ है। दूसरी ओर अंधराठाढ़ी अंचलाधिकारी ने सोमवार को अंधराठाढ़ी थानां परिसर में शस्त्रों और उसके लाइसेंस की जांच की। प्रखण्ड में अंधराठाढ़ी एवं रुद्रपुर दो थाना हैं।

सीओ विष्णुदेव सिंह ने बताया कि सोमवार को कुल14 लाइसेंस धारकों का सत्यापन हुआ। इनमें से पीएनबी शाखा की तीन खंडों टूटा हुआ एक बंदूक भी है। रुद्रपुर थानां क्षेत्र में 21 शस्त्र लाइसेंस धारक है। इनमें से अबतक मात्र 10 लाइसेंस धारकों ने अपना शस्त्र सत्यापित करवाया है। शेष 11 शस्त्र धारक अब तक नही आये हैं। अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र में कुल पांच शस्त्र लाइसेंसी हैं। जिनमे से चार का सत्यापन हुआ है। सत्यापन के मौके पर अंधराठाढ़ी और रुद्रपुर के थानाध्यक्ष क्रमश: अमृतलाल वर्मन और गया सिंह मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें