All the doctors who arrived from the time in the outdoor - आउटडोर में समय से पहुंचे सभी डॉक्टर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आउटडोर में समय से पहुंचे सभी डॉक्टर

आउटडोर में समय से पहुंचे सभी डॉक्टर

सदर अस्पताल के आउटडोर में गुरुवार को स्थिति सामान्य देखी गई। बुधवार को बच्ची की मौत के बाद के अगले दिन सभी डॉक्टर और कर्मी समय से आउटडोर पहुंचे। रजिस्ट्रेशन काउंटर भी समय से खुला।

इसमें सबसे अधिक भीड़ आउटडोर के मेडिसीन वार्ड में दिखी। इसके अलावा गायनिक विभाग में डॉ. रमा झा मरीजों को देखने में व्यस्त दिखी। करीब 11 बजे तक 70 से अधिक मरीजों को देख चुकी थी। वहीं अर्थो वार्ड में डॉ. शंकर चौधरी समय से तैनात दिखे। शिशु वार्ड में भी डॉक्टर की मौजूदगी थी।

इसके अलावा टीबी ओपीडी में 10:40 तक डॉक्टर मौजूद नहीं थे। केवल एक स्टाफ मरीजों से पर्ची लेकर डॉक्टर की टेबल पर जमा कर रहे थे। सभी मरीजों को डॉक्टर के आने तक इंतजार करने को कहा गया। इधर, मरीजों की शिकायत थी कि डॉक्टर जो दवा लिखते हैं, वह दवा काउंटर पर मिलती ही नहीं। कुसुमलता देवी ने बताया कि अस्पताल कई तरह की जांच भी उपलब्ध नहीं है।

जांच तक भी बाहर से कराना पड़ता है। अगर डॉक्टर चार दवा लिखते हैं तो एक मिलती है, बाकी की दवाएं बाहर से खरीदने की मजबूरी है। कुल मिलाकर अस्पताल में दवा के मामले में सिफर साबित हो रही है। वहीं इमरजेंसी वार्ड में भी गुरुवार को बेहतर ख्याल रखा जा रहा था।

आउटडोर के गायनिक वार्ड में मरीजों को देखती डॉ. रमा झा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:All the doctors who arrived from the time in the outdoor