DA Image
17 अक्तूबर, 2020|4:23|IST

अगली स्टोरी

हत्याकांड का फरार आरोपित गिरफ्तार

default image

जदयू किसान प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष राम रतन महतो के बहुचर्चित हत्या कांड के फरार आरोपी लौकहा थाना क्षेत्र के नहरी के बाबू सलहैता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । उसे लौकहा स्टेशन चौक मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया। वह शराब पीकर बाइक से एसएच 51 होकर अपने घर जा रहा था । संतुलन बिगड़ जाने के कारण उसने एक राहगीर को ठोकर मार दी जिसमें राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी ओर लौकहा बाजार में हंगामा कर रहे लौकहा के मो कैसर, बाबूबरही के सुमन झा, खोजपुर के बाबूलाल ठाकुर और लदनियां के मो जफिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इसी तरह भजनाहा के सुनील कुमार दास को भी 64 लीटर नेपाली देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

अपहरण कांड का आरोपित पकड़ाया:

अंधराठाढ़ी। पुलिस ने ठक्कन पासवान को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रुद्रपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार और एएसआई संतोष पाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के बरसाम गांव निवासी ठक्कन पासवान कथित एक लड़की अपहरण कांड का आरोपित है। मुख्य आरोपित इसका पुत्र पवन पासवान है। कथित अपहृता के परिजनों ने एक महीना पूर्व आरोपित और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

पैक्स अध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज:

खुटौना । प्रखंड की कारमेघ उत्तरी पंचायत के निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार लौकहा के बद्री कुमार चौरसिया ने श्री सिंह के खिलाफ मृत लाभुकों सहित कई लाभुकों के नाम पर और दूसरे पंचायत के लाभुकों के नाम पर भी अनाज उठाकर कालाबाजारी का आरोप लगाया था । उनके खिलाफ 2014 से ही गलत तरीकों से सैकड़ों क्विन्टल अनाज उठाकर कालाबाजारी कर लेने का गंभीर आरोप लगाया गया था । एसडीओ के आदेश पर इसकी जांच तत्कालीन एमओ द्वारा की गयी थी । उसी जांच रिपोर्ट के आधार पर सीओ सह प्रभारी एमओ प्रभात नारायण लाभ ने आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 की धारा-7 के तहत मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है ।