ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीअपहरण मामले में आरोपित गिरफ्तार

अपहरण मामले में आरोपित गिरफ्तार

शादी की नीयत से एक नाबालिग लड़की के अपहरण को लेकर भेजा थाने में दर्ज एक मामले के अप्राथमिकी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया। धराये अप्राथमिकी आरोपित रूद्रपुर थाने के जमैला—मदना गांव निवासी बैद्यनाथ...

अपहरण मामले में आरोपित गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 28 May 2020 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी की नीयत से एक नाबालिग लड़की के अपहरण को लेकर भेजा थाने में दर्ज एक मामले के अप्राथमिकी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया। धराये अप्राथमिकी आरोपित रूद्रपुर थाने के जमैला—मदना गांव निवासी बैद्यनाथ साहु बताया गया है। उनकी गिरफ्तारी केस अनुसंधानक मिथिलेश पासवान ने किया। धराये व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यह जानकारी भेजा थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने दी है।

आरोपित धराया:

झंझारपुर। नगर पंचायत स्थित लक्ष्मी पार्वती हाई स्कूल का पांच लाख गबन करने का नामजद आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। एसएचओ चंद्रमणि ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति तुलापत का रहने वाला कन्हैया कुमार चौधरी है। लक्ष्मी पार्वती हाई स्कूल के तत्कालीन हेड मास्टर काशी नाथ झा किरण ने गबन की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। स्कूल में उपस्कर आपूर्ति के नाम पर मुकेश कुमार चौधरी एवं कन्हैया कुमार चौधरी को पांच लाख एडवान्स दिया गया था। राशि मिलने के बाद इनलोगों ने उपस्कर की आपूर्ति नहीं की। अपने खाते में 5 लाख प्राप्त किए थे। यह राशि मुकेश कुमार चौधरी के संबंधी कन्हैया कुमार चौधरी के खाते में गई थी।

हुई कुर्की:

मधवापुर। भतीजी की हत्या मामले के फरार आरोपी चाचा के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। मामला साहरघाट का है। मजिस्ट्रेट के रूप में प्रतिनियुक्त सीओ सुधीर कुमार की मौजूदगी में थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान ने सशस्त्र पुलिस बल के साथ यह कार्रवाई की। लंबे समय से फरार रहने के बाद यह कार्रवाई की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें