ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीआरोपित सीएसपी संचालक हुआ गिरफ्तार, गया जेल:

आरोपित सीएसपी संचालक हुआ गिरफ्तार, गया जेल:

हरलाखी पेट्रोल पंप के सामने संचालित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक नामजद आरोपित अविनाश कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हरलाखी थाना के एएसआई नीरज चौबे ने पुलिस बल के सहयोग से...

आरोपित सीएसपी संचालक हुआ गिरफ्तार, गया जेल:
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 10 Apr 2020 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हरलाखी पेट्रोल पंप के सामने संचालित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक नामजद आरोपित अविनाश कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हरलाखी थाना के एएसआई नीरज चौबे ने पुलिस बल के सहयोग से आरोपी को घर से गिरफ्तार किया। पुलिस करीब छह महीनों से आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। प्राथमिकी संजीवनी विकास फाउंडेशन के मधुबनी क्षेत्रीय समन्वयक हरिओम शंकर ने दर्ज करायी थी। मामला कोर्ट परिवाद के आधार पर हरलाखी थाना में करीब छह महीने पूर्व दर्ज किया गया था। कहा गया था कि अविनाश कुमार सिंह ने अवैध तरीका से फर्जी दस्तावेज बनाकर गलत खाता खोलकर सरकारी योजना का लाभ लिया ।

मारपीट में पांच जख्मी, एफआईआर दर्ज:

मधेपुर। मधेपुर थाने के स्थानीय बाजार के संघत चैक मोहल्ला में बुधवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मियों का इलाज मधेपुर अस्पताल में किया गया। एक पक्ष से राम प्रसाद पासवान तथा जोगी पासवान जख्मी हुये हैं। दूसरे पक्ष से अशोक पासवान, मुंधीर पासवान एवं महादेव पासवान जख्मी हैं। मारपीट का कारण आपसी विवाद बताया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें