ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीतीन वर्षों से फरार आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

तीन वर्षों से फरार आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

डायन बताकर मारपीट कर घायल करने एवं महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के तीन फरार आरोपितों ने बेनीपट्टी एसीजेएम प्रथम के न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया जहां न्यायाधीश ने उसे कस्टडी का आदेश देते हुए...

तीन वर्षों से फरार आरोपित ने किया आत्मसमर्पण
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 20 Feb 2020 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

डायन बताकर मारपीट कर घायल करने एवं महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के तीन फरार आरोपितों ने बेनीपट्टी एसीजेएम प्रथम के न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया जहां न्यायाधीश ने उसे कस्टडी का आदेश देते हुए जेल भेज दिया है। बेनीपट्टी थाना के बररी गांव के बबिता देवी ने अपने ही गांव के पिन्टू कुमार, विकास कुमार मिश्र, शिवेंद्र मिश्र एवं रजनीश कुमार को आरोपित कर थाना में 20 नवम्बर 2017 को एफआईआर दर्ज करायी थी।

आरोप है कि आरोपित उनके ससुर कशौल किशोर मिश्र को डायन बताकर उनके साथ मरपीट की और घायल कर दिया। जब वे बचाने गई तो उनके साथ भी मारपीट कर नग्न कर दिया गया तथा चेन, अंगूठी आदि छीन लिया। पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए पिन्टू कुमार को गिरफ्तार कर लिया जो अभी जमानत पर बाहर है। वहीं अन्य तीन फरार चल रहे थे।

पुलिस की बढ़ती दबिश से घबड़ा कर तीनों ने एसीजेम प्रथम प्रीतम रत्न के न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है। सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने तीनों को कस्टडी में लेने का आदेश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें