ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीस्कूल बस से कुचल कर दो साल की बच्ची की मौत

स्कूल बस से कुचल कर दो साल की बच्ची की मौत

लक्ष्मीपुर चौक पर बुधवार अपराह्न करीब पौने तीन बजे स्कूली बस से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत हो गई। बच्ची खजुरा गांव के मो तबारक की पुत्री गुलबसा खातून(2)...

स्कूल बस से कुचल कर दो साल की बच्ची की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 20 Feb 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

लक्ष्मीपुर चौक पर बुधवार अपराह्न करीब पौने तीन बजे स्कूली बस से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत हो गई। बच्ची खजुरा गांव के मो तबारक की पुत्री गुलबसा खातून(2) है।

इधर, इस घटना के बाद मृत मासूम के परिजन बच्ची का शव लेकर डीएवी गेट के सामने रख दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह, एसआई सत्येन्द्र कुमार पुलिस बलों के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। बच्ची की मां शबाना खातून अपनी दो बच्ची संग दीप गांव से वापस अपने गांव खजुरा जा रही थीं।

दोनों बच्ची को उतार कुछ सामान खरीदने लगी। इसीदौरान भगवानपुर जा रही डीएवी की बस से छोटी बच्ची गुलबसा कुचल गई। स्थानीय नूर मोहम्मद कासमी ने अपनी बाइक से जख्मी को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच रेफर किया। अस्पताल से निकलते ही कुछ दूरी पर बच्ची की मृत्यु हो गई। इसके बाद उसके परिजन बच्ची का शव लेकर स्कूल के गेट पर आकर रोने लगे। डीएवी मधेपुर के प्राचार्य एमके दुबे ने बताया कि बस डीएवी स्कूल प्रबंधन भाडे़ पर बस ली हुई है। जिसका मासिक भाड़ा स्कूल द्वारा वहन किया जाता है। उसी बस से घटना हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि डीएवी के बस के चालक के विरूद्घ एफआईआर दर्ज किये जाने की प्रक्रिया जारी है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें