ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी‘सरकार व जनता के बीच समन्वय बनायें कार्यकर्ता

‘सरकार व जनता के बीच समन्वय बनायें कार्यकर्ता

बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री सह मधुबनी के जिला प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से जिला एवं प्रखंड स्तरीय नेताओं के साथ...

‘सरकार व जनता के बीच समन्वय बनायें कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 26 May 2021 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी , नगर संवाददाता

बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री सह मधुबनी के जिला प्रभारी मंत्री लेसी सिंह ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से जिला एवं प्रखंड स्तरीय नेताओं के साथ कोरोना संकट पर सरकार के प्रबंधन और पहल की जानकारी प्राप्त की। मंत्री ने कोरोना की जांच, टीकाकरण, बेड, ऑक्सीजन सहित सभी व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के बाद यथाशीघ्र निदान का आश्वासन दिया।

जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र कामत ने वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्री को बताया कि जांच के दायरे को हर पंचायत स्तर पर बढ़ाने की जरूरत है टीकाकरण मे तेजी लाने की आवश्यकता है। जन वितरण प्रणाली की व्यवस्था को पारदर्शी रूप से सरकारी योजनाओं को हर लाभुक तक पहुंचाने की आवश्यकता है। विभिन्न प्रखंड अध्यक्ष, जिला स्तरीय नेताओं एवं प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों ने मंत्री को बताया कि बाढ़ की संभावित खतरे को देखते हुए सभी तटबंधों को मजबूत बनाने की आवश्यकता है । वहीं दूसरी तरफ जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने वर्चुअल संवाद में कहा कि सदर अस्पताल में सामान्य बीमारियों के रोगियों के लिए वर्तमान समय में कोई सहूलियत नहीं है। सदर अस्पताल में इमरजेंसी मरीज के कोरोना जांच के लिए रात में किट उपलब्ध नहीं होने की बात कहकर रेलवे स्टेशन पर जांच कराने के लिए जाने को कहा जाता है। जदयू नेत्री सोनी कुमारी ने भी अपने क्षेत्र की समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया। मौके पर जिला प्रवक्ता किशन मंडल, कार्यालय प्रभारी भरत चौधरी, राजकिशोर साफी, अविनाश सिंह गौड आदि थे।

प्रभारी मंत्री को समस्याओं से कराया अवगत :बेनीपट्टी। वर्चुअल बैठक में शामिल हुए जदयू के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने नीतीश सरकार द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए किये जा रहे प्रयासों तथा पहल की सराहना की। उन्होने मंत्री से बेनीपट्टी पीएचसी में महिला चिकित्सक, प्रखंड के अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्रों पर चिकित्सकों की नियुक्ति के साथ-साथ बेनीपट्टी के सभी 37 ग्रामीण हेल्थ सेंटर को कार्यरूप देने की बात कही। दूसरी ओर जदयू के वरीष्ठ नेता संजीव कुमार झा मुन्ना ने भी वर्चुअल बैठक में भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें