ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी3245 बोतल शराब व कार जब्त

3245 बोतल शराब व कार जब्त

नगर पुलिस ने मंगलवार रात शहर से सटेसहुआ गांव स्थित बगीचा में छापेमारी कर 1166 बोतल शराब के साथ दो लग्जरी चार पहिया वाहन जब्त किया...

3245  बोतल शराब व कार जब्त
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 04 Apr 2019 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पुलिस ने मंगलवार रात शहर से सटेसहुआ गांव स्थित बगीचा में छापेमारी कर 1166 बोतल शराब के साथ दो लग्जरी चार पहिया वाहन जब्त किया है। नगर थानेदार इंस्पेक्टर अरुण कुमार राय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मो. मुस्तफा एवं मो. इरफान के सहयोग से शराब की खेप उतारी जा रही है। इसी सूचना पर कार्रवाई की गई।

लौकही : थाना पुलिस ने गश्ती के क्रम में गुप्त सूचना पर एनएच 57 पर झिटकी के निकट 1050 बोतल नेपाली शराब से भरी एक मारूति को पकड़ने में सफल रही। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि धंधेबाज पुलिस के आने की भनक पाते हीं शराब से भरी कार को छोड़कर फरार हो गया। अंधरामठ पुलिस ने भी 1029 बोतल नेपाली शराब के साथ छातापुर गांव के श्रवण कुमार यादव और नथूनी यादव को दबोच लिया। यह जानकारी अंधरामठ थानाध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज ने दी। लौकहा पुलिस को एक चार चक्का से नेपाली देशी शराब मिला। मौके पर कमलपुर गांव के पास गाड़ी को पकड़ा। ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। गाड़ी पर 36 कार्टन में रखे 1080 बोतल शराब मिला। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि कारोबारी की पहचान कर ली गई है। साईकल पर कबाड़ी का सामान बेचने का स्वांग रचते हुए दारू बेचने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भैरवस्थान थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर पंचायत कन्हौली वार्ड 3 निवासी सियालाल साह को गिरफ्तार किया गया। साइकिल से गांव में पुराने लोहे का सामान खरीदने के दौरान शराब बेचता था।

बाबूबरही : बरूआर गांव के रौदी सहनी को शराब कांड के आरोप में उसके घर से पुलिस मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ, वारंट मामले में भटचौरा के अंबीर सहनी को गिरफ्तार किया गया है।

जयनगर : पुलिस ने कमलापुल के निकट 4 सौ बोतल नेपाली शराब के साथ एक धंधेबाज को पकड़ा। थानेदार उमाशंकर राय ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज इस्लामपुर मोहल्ले का कुरसीद है। गिरफ्तारी शराबी के पुत्र चन्दन राय शिकायत पर हुयी। उनके पिता दुल्लीपट्टी निवासी रामदयाल राय को पुलिस गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार रामदयाल राय नशे की हालत में पत्नी शीला देवी व अन्य परिजन के साथ मारपीट किया था।

बिस्फी : पतौना ओपी पुलिस ने चार लीटर शराब के साथ एक किशोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया किशोर इटहर गांव का राजा कुमार है। उसकी उम्र 13 वर्ष है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें