ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीअविश्वास प्रस्ताव पर 18 को होगी बहस

अविश्वास प्रस्ताव पर 18 को होगी बहस

नगर परिषद में सभापति और उपसभापति के खिलाफ अविश्वास के लिए दिए गये आवेदन पर 18 को कड़ी प्रशासनिक व्यवस्था के बीच बैठक होगी। सदर एसडीओ सुनील कुमार सिंह ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया...

अविश्वास प्रस्ताव पर 18 को होगी बहस
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 16 Jun 2019 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर परिषद में सभापति और उपसभापति के खिलाफ अविश्वास के लिए दिए गये आवेदन पर 18 को कड़ी प्रशासनिक व्यवस्था के बीच बैठक होगी। सदर एसडीओ सुनील कुमार सिंह ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है।

अविश्वास पर बहस के दौरान दंडाधिकारी तैनात रहेंगे। रहिका बीडीओ संजय कुमार दास को दंडाधिकारी बनाया गया है। नगर थाने के अनि उमेश सिंह वरीय पुलिस पदाधिकारी के रुप में रहेंगे। वहीं इस दौरान 1-4 सशस्त्र बल को तैनात किया गया है। बहस के दौरान महिला वार्ड सदस्य भी रहेंगी। इसे देखते हुए 1—4 महिला पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके अलावा 1—4 लाठी पार्टी को भी तैनात किया गया है।

मालूम हो कि सभापति सुनैना देवी व उप सभापाति वारिश अंसारी के खिलाफ वार्ड सदस्य मनीष कुमार सिंह व सुभाष चंद्र मिश्र सहित 10 वार्ड पार्षदों ने अविश्वारा व्यक्त करते हुए बहस कराने के लिए आवेदन दिया है। इस आवेदन के आलोक में सभापति सुनैना देवो ने बहस के लिए 18 जून की तिथि मुकर्रर की है। इसे देखते हुए वार्ड पार्षदों को अपने पक्ष में करने के लिए जोड़— तोड़ शुरु हो गयी। अब सभी की 18 जून पर पूरे शहर की निगाहें हैं। देखने वाली बात होगी ऊंट किस करवट बैठता है। वहीं शहर में भी इसे लेकर सरगरमी बढ़ गई है। शहर के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें