ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरामधेपुरा रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मकान से संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव

मधेपुरा रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मकान से संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव

सदर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मकान से संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक फंदे से लटका मिला। बंद कमरे के अंदर युवक का शव जिस से फंदे से लटका मिला उसको लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे...

मधेपुरा रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मकान से संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 19 Mar 2018 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के नजदीक एक मकान से संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक फंदे से लटका मिला। बंद कमरे के अंदर युवक का शव जिस से फंदे से लटका मिला उसको लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या मान रही है।

केयर इंडिया के डीएमओ महेश कुमार गोयल करीब छह माह से स्टेशन चौक के पास विकास कुमार सिन्हा के मकान में किराये का कमरा लेकर रह रहा था। महेश के दिन में देर तक घर से बाहर नहीं निकलने पर उसे आवाज दी गयी। अंदर से काई आवाज नहीं मिलने पर अप्रिय घटना की आशंका देखते हुए मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गयी तो गले में फंदा लगा शव लटका हुआ था।

शव से तेज बदबू आ रहा था। कमरे में मिले आधार कार्ड के आधार पर महेश की पहचान की गयी। महेश मध्य प्रदेश का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। महेश के परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है । पूरे मामले को लेकर बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि मृतक के कमरे से सटे अन्य कमरों में भी लोग रह रहे हैं।

यदि उसने आत्महत्या की तो क्या किसी ने आवाज नहीं सुनी। दूसरा सवाल यह कि शव से बदबू आने के कारण स्पष्ट है कि कम से कम दो-तीन दिन पहले उसकी मौत हुई लेकिन किसी को भनक तक नहीं लग पायी। महेश का पैर जिस तरह जमीन से सटा है उससे फंदा लगाने के कारण मौत होने पर संशय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें