DA Image
25 सितम्बर, 2020|9:44|IST

अगली स्टोरी

चाकू से गोद कर युवक की हत्या

चाकू से गोद कर युवक की हत्या

थाना क्षेत्र के श्रीनगर गढ़ी एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद शव को नहर किनारे फेंक दिया। गुरुवार की सुबह टहलने के दौरान शव को देखने के बाद स्थानीय लोगों को पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक की पहचान सुपौल जिले के बलियास पट्टी परसरमा निवासी रंजीत मिस्त्री (40) के रूप में की गयी है।

ग्रामीण ने नहर किनारे शव देखने के बाद अहले सुबह ही पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के शरीर पर छह- सात जगह चाकू से हमला करने का निशान पाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक रंजीत के पिता राजेंद्र मिस्त्री थाने पहुंचे। राजेंद्र मिस्त्री ने घैलाढ़ थाना में आवेदन देकर श्यामसुंदर मिस्त्री के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

राजेंद्र मिस्त्री ने आवेदन में कहा है कि श्याम सुंदर मिस्त्री रिश्ते में उनका दामाद लगता है। बुधवार की शाम को श्यामसुंदर मिस्त्री ने रंजीत को पंचगछिया काली मेला देखने के लिए चलने को कहा था। उसके कहने पर रंजीत शाम को श्याम सुंदर मिस्त्री के साथ पंचगछिया मेला देखने आया। आरोप है कि मेला देखने के बाद श्यामसुंदर मिस्त्री ने देर रात घटना को अंजाम दिया। घटना स्थल पर एक पैसन प्रोबीआर 19 एच 0223 बाइक भी लगी मिली। बताया गया कि मृतक रंजीत मिस्त्री झाड़फूक का भी काम करता था।

बताया गया कि मृतक का चचेरा बहनोई श्यामसुंदर मिस्त्री का घर भतरंधा था। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या किस बात को लेकर की गयी है। थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पिता के आवेदन पर केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि मामले में केस दर्ज किया है। शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।