ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराडायन बताकर महिला की पिटाई

डायन बताकर महिला की पिटाई

डायन का आरोप लगाकर एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना टेमाभेला पंचायत के वार्ड चार का बताया गया है। ग्रामीण मनोज पोद्दार की पत्नी पीड़ित महिला गुंजन देवी के बयान पर गांव...

डायन बताकर महिला की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 03 Sep 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

डायन का आरोप लगाकर एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना टेमाभेला पंचायत के वार्ड चार का बताया गया है। ग्रामीण मनोज पोद्दार की पत्नी पीड़ित महिला गुंजन देवी के बयान पर गांव के ही शंभू पोद्दार, देवराज उर्फ मांगन पोद्दार, घुरन पोद्दार सहित कुल आठ लोगों को नामजद किया गया है। आरोपितों में महिलाओं का भी नाम शामिल है।

उसने बताया कि रविवार को रात में खाना बनाने के दौरान आरोपितों के घर से बुलावा आया। वहां जाने पर वे लोग डायन बताकर उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर बेरहमी से मारपीट की गयी। आरोपितों का कहना था कि शंभू पोद्दार की पत्नी कारी देवी और उसकी बेटी कविता पर उसने जादू-टोना कर दिया है। मारपीट के दौरान उसे बाल पकड़ कर जमीन पर घसीटा गया।

बीच बचाव करने आए उसके पति के साथ भी मारपीट की गयी। घटना के दौरान जेवरात और नगदी छीन लेने का भी उसने आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष के कारी देवी ने भी घर घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है। उसके बयान पर मनोज पोद्दार और उसकी पत्नी गुंजन देवी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें