DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मधेपुरा  ›  दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल
मधेपुरा

दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल

हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराPublished By: Newswrap
Wed, 10 Jul 2019 11:57 PM
दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल

चौसा- फुलौत रोड पर बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गयी जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गये। पीएचसी चौसा में प्राथमिक इलाज के बाद पति को भागलपुर रेफर कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर चौसा-फुलौत रोड को जाम कर दिया।

रतवारा थाना क्षेत्र के खापूर निवासी छब्बू सिंह पत्नी पिंकी देवी के साथ दो दिन पूर्व शादी समारोह में शामिल होने रूपौली थाना क्षेत्र के झौवारी गये थे। 10 जुलाई को पति-पत्नी बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में चौसा-फुलौत रोड पर मध्य विद्यालय चिरौरी के पास सीमेंट से लदे ओवरलोड ट्रैक्टर से बाइक को ठोकर लग गयी। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पिंकी देवी की मौके पर ही मौत हो गयी। महिला के पति छब्बू सिंह और बाइक पर एक अन्य सवार पवन कुमार घायल हो गये। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गयी।

दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए पीएचसी चौसा पहुंचाया। छब्बू सिंह की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर कर भाग रहे ट्रेक्टर चालक नवगछिया थाना क्षेत्र के मिल्की धोबिनियां निवासी लालू कुमार यादव को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस बीच ग्रामीणों ने चौसा- फुलौत रोड को जाम कर दिया।

आक्रोशित लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांगकर रहे थे। दुर्घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा- बुझाकर जाम हटाने की कोशिश की लेकिन वे वरीय अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग अड़े रहे। करीब दो घंटे सड़क जाम रहने के बाद एसडीएम एसजेड हसन मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को नियमानुसार आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया।

एसडीएम के आश्वासन पर करीब ढाई घंटे बाद चौसा- फुलौत रोड पर आवागमन बहाल हुआ। ढाई घंटे रोड जाम रहने के कारण लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा। एसडीएम ने बताया कि सड़क किनारे रखे गए पुआल को भी हटाया जाएगा। सड़क किनारे पुआल रहने से आवागमन में समस्या होती है।

संबंधित खबरें