ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराहल्की बारिश में ही शहर की सड़कों पर भरा पानी

हल्की बारिश में ही शहर की सड़कों पर भरा पानी

करीब एक सप्ताह से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को सोमवार को दोपहर बाद बारिश होने से काफी राहत मिली। सूखे के कारण पीली पड़ती धान की फसलों के लिए भी बारिश फायदेमंद बताया जा रहा है। हालांकि हल्की बारिश में...

हल्की बारिश में ही शहर की सड़कों पर भरा पानी
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 02 Sep 2019 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

करीब एक सप्ताह से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को सोमवार को दोपहर बाद बारिश होने से काफी राहत मिली। सूखे के कारण पीली पड़ती धान की फसलों के लिए भी बारिश फायदेमंद बताया जा रहा है। हालांकि हल्की बारिश में ही शहर की सड़कों पर जलजमाव की समस्या खड़ी होने के कारण लोगों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ा।करीब एक सप्ताह से भीषण गर्मी के कारण लोग हलकान हो रहे थे। उमस के कारण लोग सड़कों पर चर कदम चलने में ही बेहाल हो रहे थे।

घरों के अंदर पंखे के नीचे भी उमस से राहत नहीं मिल रही थी। दिन में गर्मी से बेहाल लोगों को रात में भी चैन नहीं मिल रही थी। सोमवार को सुबह से ही प्रचंड धूप निकली। सुबह से लोग उमस भरी गर्मी के कारण बेचैन होने लगे। लेकिन दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदला। करीब दो बज बारिश हुई। करीब आधे घंटे तक बारिश होने के कारण मौसम कुछ सुहाना हुआ। उमस भरी गर्मी से लोगों ने राहत की सांस ली।

बारिश होने के बाद रविवार की तुलना में सोमवार को अधिकतम ताफमान में तीन डिग्री गिरावट दर्ज की गयी। सोमवार को अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम 28 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार मंगलवार को भी हल्की बारिश हो सकती है। दूसरी ओर हल्की बारिश होने से ही शहर के प्रमुख चौक चौराहों पर जलजमाव की समस्या खड़ी हो गयी। पूर्णिया गोला चौक के पास नाला ओवर फ्लो होने के कारण गंदा पानी सड़क पर बहता रहा। मेन बाजार में भी सड़क किनारे पानी जमा रहा। पर्व त्योहार के दिन बाजार में जलजमाव के कारण लोगों को काफी असुविधा हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें