DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्माण में अनियमितता के खिलाफ हंगामा

निर्माण में अनियमितता के खिलाफ हंगामा

खोपड़िया टोला से लौआलगान बाजार तक सड़क निर्माण कार्य में गड़बड़ी किये जाने के खिलाफ ग्रामीणों ने गुरुवार को हंगामा कर निर्माण कार्य को रोक दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माण कार्य की जांच कर निर्माण एजेंसी पर कार्रवाई की मांग की।

बताया गया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत खोपड़िया टोला से लौआलगान बाजार तक सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य पर लगभग डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किये जाने हैं। लोगों का आरोप है कि निर्माण कार्य के पहले चरण में सड़क पर थोड़ी बहुत मिट्टी डालने के बाद मिट्टी और बालू से लिपटे गिट्टी सड़क पर बिछा दिया गया।

ग्रामीण अनिल सिंह, लक्ष्मण सिंह, पारो सिंह, संतोष सिंह, सुगिया देवी, सुशीला देवी, चमेली देवी, सावित्री देवी ने कहा कि खोपड़िया टोला से लौआलगान बाजार तक होने वाले इस सड़क निर्माण में जमकर अनियमितता बरती जा रही है।

मापदंडों और नियमों को नियमों की ताख पर रखकर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। ग्रामीण बीरबल सिंह, संतोष सिंह, विजय सिंह, पंकज सिंह, गायत्री देवी, बुलबुल देवी, सहिला देवी, रूबी देवी ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य में लगभग एक किलोमीटर खोपड़िया गोठ बस्ती तक पीसीसी सड़क निर्माण करने का प्रावधान है। लेकिन पीसीसी सड़क निर्माण किये बिना ही अलकतरा से रोड की पीचिंग शुरू कर दी गयी है। निर्माण स्थल पर अधिकारी मौजूद नहीं रहते हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सड़क निर्माण कार्य में गड़बड़ी की शिकायत करने संवेदक झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगते हैं। ग्रामीणों ने निर्माण कार्य की उच्चस्तरीय जांच करने और दोषी पर कार्रवाई होने तक निर्माण कार्य को बाधित करने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uproar against construction irregularities