ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराथानाध्यक्ष सहित कई का वेतन बंद

थानाध्यक्ष सहित कई का वेतन बंद

कांडों के अनुसंधान में लापरवाही और निष्पादन में उदासीनता बरतने के मामले में थानाध्यक्ष सहित कई पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। एसपी संजय कुमार संबंधित सभी पुलिस पदाधिकारियों के वेतन...

थानाध्यक्ष सहित कई का वेतन बंद
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराWed, 24 Jun 2020 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कांडों के अनुसंधान में लापरवाही और निष्पादन में उदासीनता बरतने के मामले में थानाध्यक्ष सहित कई पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। एसपी संजय कुमार संबंधित सभी पुलिस पदाधिकारियों के वेतन निकासी पर रोक लगा दिया है। एसपी ने पुलिस पदाधिकारियोंे को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द लंबित कांडों का निष्पादन नहीं किया गया तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की जायेगी। एसपी की कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है । एसपी द्वारा की गयी कार्रवाई के बाद से संबंधित पुलिस पदाधिकारी लंबित कांडों का निष्पादन करने में जुट गये हैं।

समीक्षात्मक बैठक में एसपी ने निर्देश दिया कि दूसरे प्रदेश से जुड़े केस हैं तो संबंधित प्रदेश जाकर अनुसंधान कार्य पूरा करें। एसपी संजय कुमार ने पुलिस पदाधिकारियों की मासिक समीक्षात्मक बैठक में जिले के तमाम थानाध्यक्ष को लंबे समय से पेंडिग केस का निष्पादन करने का निर्देश देते रहे। लेकिन पुलिस पदाधिकारियों पर कोई असर नहीं हो रहा था। लगातार थानावार समीक्षा करने के दौरान पेडिंग केसों की अधिक संख्या में एसपी ने कड़ा निर्देश जारी किया। सूत्रों की मानें तो कमोवेश जिले के सभी थानाध्यक्ष, सब इंस्पेक्टर और जमादार स्तर के पुलिस पदाधिकारियों की वेतन बंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें