DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मधेपुरा  ›  नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण
मधेपुरा

नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:40 AM
नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण
नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण
नगर पंचायत का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

आलमनगर एक संवाददाता

नवसृजित नगर पंचायत आलमनगर का बुधवार को अधिकारियों ने निरीक्षण किया। एसडीएम राजीव रंजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में नगर परिषद मधेपुरा के कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार, सीओ सिन्हा अभय कुमार, नगर पंचायत के प्रखंड प्रभारी सह बीडब्लूओ प्रशांत कुमार की टीम अबुधवार को प्रखंड मुख्यालय से थाना चौक, मुख्य बाजार होते हुए लदमा नहर, बायपास सड़क, पुवारी टोला सड़क का जायजा लिया। खासकर निरीक्षण में जलजमाव के जगह जल निकासी की समुचित सुविधा पर विशेष बल दिया गया। सड़क और अन्य सुविधाओं का भी निरीक्षण किया गया।

एसडीएम और कार्यपालक पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से गुरुवार से नाला सफाई शुरू करवाने की बात कही है। कई जगह सड़क किनारे अतिक्रमण का भी जायजा लिया गया। अतिक्रमण को लेकर एसडीएम ने अंचलाधिकारी को यथाशीघ्र मापी करा कर अतिक्रमित जगह को चिन्हित कर अतिक्रमण मुक्त कराने का भी निर्देश दिया।

एसडीएम ने नगर पंचायत क्षेत्र में लाइट सहित अन्य सुविधाओं के लिए बरसात के बाद काम शुरू होने की भी बात कही है। निरीक्षण के दौरान पंसस राजकिशोर साह, वरिष्ठ जदयू नेता राजेश्वर राय, पूर्व उप प्रमुख धर्मेंद्र कुमार मंडल आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें