DA Image
3 दिसंबर, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

अपहरण केफरार आरोपी को किया गिरफ्तार, जेल

default image

पांच माह से फरार अपहरण के एक आरोपी को सदर थाना पुलिस ने शनिवार को नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अपहृता को बरामद नहीं कर सकी। हालांकि उस वक्त अपहृता भी आरोपी के साथ थी। पुलिस अब उसकी तलाश करने में जुटी है।

मालूम हो कि 14 जुलाई को शहर के भीरखी मोहल्ला निवासी अपहर्ता की मां ने सदर थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया था कि उनके दामाद पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना के मिरचाय वाड़ी निवासी लट्टू यादव ने शाम को उनकी नाबालिक पुत्री का मुंह में कपड़ा बांधकर अपहरण कर लिया है। वह वलोरो गाड़ी मंे बैठकर उसे ले गया है। गाड़ी चार अन्य लोग बैठे थे।

उन्होंने कहा था कि आरोपी उसकीबड़ी पुत्री का पति है। उनकी शादी दो साल पहले हुई थी। लड़की की मां ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने घर से ढेड़ लाख का जेवरात और 50 हजार रुपये भी लूट ले गये। घटना को लेकर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी और अपहर्ता की तलाश की लेकिन उसको गिरफ्तार करने में कामयाबी नहीं मिल रही थी। शनिवार को थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि अपहृता अपनी मां के यहां आया है और साथ मे आरोपी भी है।

थानाध्यक्ष ने एएसआई अरूण कुमार सिंह से मामले की रेकी करायी तो सूचना सत्य पायी गयी। इसके बाद पुलिस टीम नेआरोपी लट्टू यादव को गिरफ्तार किया लेकिन अपहृता को तलाश की लेकिन उसका पता नही चला ।

गिरफ्तार आरोपी ने वताया मे लड़की प्रेम करते थे शादी कर उसे दिल्ली लेकर चले गये । उनकी मर्जी से उसने उसके साथशादी की है। उसका अपहरण नहीं किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The kidnapping kefar accused arrested jailed