ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराआपसी रंजिश में मारा गया बदमाश

आपसी रंजिश में मारा गया बदमाश

श्रीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को केले के खेत में फेंक दिया गया। लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित खेत में सोमवार की सुबह युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के विरुद्ध अलग- अलग थानों में हत्या,...

आपसी रंजिश में मारा गया बदमाश
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 24 Feb 2020 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को केले के खेत में फेंक दिया गया। लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित खेत में सोमवार की सुबह युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के विरुद्ध अलग- अलग थानों में हत्या, लूट, डकैती आदि का केस दर्ज है। उसकी पहचान सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर बघेली निवसी राजू राय के रूप में की गयी।

बताया गया कि सोमवार की सुबह टहलने के दौरान कुछ महिलाओं ने केले के खेत में एक बाइक फेंका देखा। खबर मिलते ही केला बगान के मालिक संजीव चौधरी स्थानीय कुछ लोगों के साथ पहुंचे। छानबीन करने पर खेत में बीआर 19 बी 4143 नंबर की पल्सर बाइक से कुछ दूर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला।

खेत में शव मिलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ लग गयी। श्रीनगर थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। इसी बीच मौके पर पहुंचे रणधीर राय शव की शिनाख्त अपने भाई राजू राय के रूप में की। मृतक अंतर जिला गिरोह का सदस्य बताया गया। उसके विरुद्ध सुपौल जिले के जदिया, पिपरा, अररिया जिले के भरगामा, फारबिसगंज, रानीगंज, मधेपुरा जिले के कुमारखंड, मुरलीगंज सहित विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या, लूट, डकैती, राहजनी सहित दर्जनों संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

थाना अध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि लाश को देखने से पता चलता है कि किसी धारदार हथियार से हत्या कर शव को केलाबाड़ी में फेंक दिया गया। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे अपराधियों के बीच आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें