ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराशहर में सेनिटाइजेशन की नप को फिक्र नहीं

शहर में सेनिटाइजेशन की नप को फिक्र नहीं

कोरोना संक्रमण काल में भी घरों की चाहारदीवारी के अंदर जीवन बिता रहे लोगों की मच्छरों ने परेशानी और बढ़ा दी है। ऐसे विषम दौर में भी शहर का सेनिटाइजेशन करने के प्रति नगर परिषद उदासीन बना है। मेन बाजार...

शहर में सेनिटाइजेशन की नप को फिक्र नहीं
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराWed, 01 Apr 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण काल में भी घरों की चाहारदीवारी के अंदर जीवन बिता रहे लोगों की मच्छरों ने परेशानी और बढ़ा दी है। ऐसे विषम दौर में भी शहर का सेनिटाइजेशन करने के प्रति नगर परिषद उदासीन बना है। मेन बाजार सहित शहर के गली- मुहल्लों में साफ- सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो सकी है।

संक्रमण के बचाव के नाम पर नगर परिषद ने महज एक- दो वार्डों में फॉगिंग की औपचारिकताएं भर पूरी कर सकी हैं। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोग अपने स्तर से तमाम एहतियाती कदम उठा रहे हैं। लॉकडाउन का पालन करते हुए लोगों की दुनिया अपने घरों तक ही सिमट कर रह गयी है। तमाम परेशानियों को झेलते हुए लोग लॉकडाउन का पालन कर एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभा रहे हैं।

टीवी सक्रीन पर देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की चिंता के बीच मच्छरों का दंस उन्हें बेचैन कर रहा है। लोगों के घरों में चैन से रहना मुश्किल हो रहा है। नप की ओर से अबतक शहर में सुचारु रूप से फॉगिंग तक नहीं करायी गयी है। कोरोना से बचाव के लिए सेनेटाइजेशन कराने की बात तो दूर की कौड़ी है। इससे नप की पूरी व्यवस्था को समझा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें