ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरासिंहेश्वर: भूमि विवाद में मारपीट, छह जख्मी

सिंहेश्वर: भूमि विवाद में मारपीट, छह जख्मी

जजहट सवैला पंचायत के झिटकिया में बुधवार की सुबह भ्ूामि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में छह लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया...

सिंहेश्वर: भूमि विवाद में मारपीट, छह जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराThu, 12 Jul 2018 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

जजहट सवैला पंचायत के झिटकिया में बुधवार की सुबह भ्ूामि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में छह लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

घटना से आक्रोशित एक पक्ष के लोगों ने मधेपुरा- सिंहेश्वर एनएच 106 को झिटकिया के पास कुछ देर के लिए जाम कर रोष जताया। घटना के बाद तनाव को देखते हुए पुलिस स्थल पर कैंप कर रही है। घायलों में एक पक्ष के मो. इरशाद, मो. अरशद, शकीला और दूसरे पक्ष से मो. आदिल, मो. सरताज, मो. मातीउर्र रहमान शामिल हैं। मारपीट के दौरान पीठ में चाकू लगने से मो. आदिल की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन दोनों पक्ष के लोग शांत नहीं हुए। पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष के लोग मारपीट करने लगे।

उधर सिंहेश्वर से लौट रहे डीएम के काफिले को भी लोगों ने रोका। डीएम ने संबंधित पदाधिकारियों को मामले का निष्पादन करने का आदेश दिया। वहीं एसडीओ वृंदालाल ने सीओ को निर्देश दिया कि मामले का निष्पादन होने तक स्थल पर यथावत स्थिति रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें