DA Image
17 फरवरी, 2020|4:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवसायी को गोली मारने पर दुकानें बंद

व्यवसायी को गोली मारने पर दुकानें बंद

शहर में बेखौफ अपराधियों द्वारा एक रेडिमेड व्यवसायी को गोली मारकर रुपये लूटने की घटना के विरोध में लोगों का आक्रोश भड़क गया। घटना से गुस्साए लोग शुक्रवार को सड़क पर उतर आए। विरोध प्रदर्शन करते हुए दुकानें बंद करायी। इस दौरान लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

इस घटना पर व्यापार संघ ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए व्यापारियों और शहर के लोगों की सुरक्षा की मांग की। रेडिमेड व्यापारी गुलजारबाग मुहल्ला निवासी धीरज कुमार को गोली मारकर रुपये लूटने की घटना की खबर शहर में फैलते ही पुलिस प्रशासन के प्रति लोगों का आक्रोश भड़क गया। शुक्रवार की सुबह से ही शहर के व्यापारी और आमलोग गोलबंद होकर सड़क पर उतर आए।

लोगों ने आरोप लगाया कि लगभग हर दिन जिले में कहीं न कहीं लूट की घटनाएं घट रही है। लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में सफल नहीं हो पा रही है। मालूम हो गुरुवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे शहर के मेन रोड में सेलेक्शन नामक रेडिमेड दुकान के मालिक धीरज कुमार अपने छोटे भाई नीरज के साथ दुकान बंद कर गुलजारबाग वार्ड 20 स्थित अपने घर जा रहे थे। घर से मात्र 10 मीटर पहले सड़क पर एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोका और उसके पास रहे रुपये वाला बैग छीन लिया। इस दौरान अपराधियों ने गोली चला दी थी।

सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी रही पुलिस: पुलिस शुक्रवार को पूरे दिन सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी रही लेकिन कोई सुराग हाथ नही लगा । एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि घायल व्यवसायी की दुकान के आसपास लगी सभी सीसीडी कैमरा को खंगाला गया। फिलहाल बदमाश का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shops closed after shooting a businessman