SH was jammed for eight hours in Chausa - चौसा में एसएच पर आठ घंटे लगा जाम DA Image
19 फरवरी, 2020|2:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौसा में एसएच पर आठ घंटे लगा जाम

चौसा में एसएच पर आठ घंटे लगा जाम

चौसा-उदाकिशुनगंज निर्माणाधीन स्टेट हाइवे पर करीब आठ घंटे आवागमन पूरी ठप रहा। सोमवार की रात गड्ढे में फंसे ओवरलोड ट्रक को मंगलवार की सुबह करीब दस बजे निकाला गया। सड़क जाम रहने के कारण मधेपुरा- भागलपुर आने- जाने वाले लोगों के साथ ही स्थानीय लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। दोपहिया वाहन चालक ग्रामीण सड़कों से आवाजाही करते नजर आए।

चौसा कृषि फार्म के पास सोमवार की रात करीब दो बजे गड्ढे में एक ओवरलोड ट्रक फंस गया। इसे बाद निर्माणाधीन एसएच पर जाम की समस्या खड़ी हो गयी। गड्डे में ट्रक फंसने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। हालांकि छोटी गाड़ियां किसी तरह ग्रामीण सड़कों से निकलती रही। लेकिन बस सहित भारी वाहनों का परिचालन आठ घंटे तक बाधित रहा।

इस कारण से मधेपुरा से भागलपुर आने जाने वाले लोग परेशान रहे। ग्रामीण मनोज राणा, सचिन पटवे, गुड्डू नयन, श्याम सुंदर पासवान, लीलो पासवान, संजय यादव, ललन साह ने कहा कि भारी वाहनों की लंबी कतार से चौसा-उदाकिशुनगंज एसएच पर जाम लगने की सूचना दिए जाने के बाद भी प्रशासनिक स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

स्थल पर भी कोई अधिकारी नहीं पहंुचे।

बताया गया कि इन दिनों भागलपुर विक्रमशीला पुल पार करने के बाद विजय घाट पुल होकर प्रत्येक दिन ओवरलोड ट्रक, हाइवा सहित अन्य भारी वाहनों का चौसा-उदाकिशुनगंज के निर्माणाधीन स्टेट हाइवे से बेरोकटोक परिचालन हो रहा है। भारी वाहनों का परिचालन होने से निर्माणाधीन स्टेट हाइवे जगह-जगह गड्ढे में तब्दील होने लगा है।

स्टेट हाइवे पर बार-बार सड़क जाम की समस्या जानकारी में है। जाम की समस्या दूर करने को कार्रवाई के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है।

एसजेड हसन, एसडीएम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SH was jammed for eight hours in Chausa