DA Image
21 सितम्बर, 2020|9:07|IST

अगली स्टोरी

एसएच 91 चार घंटे रहा जाम

एसएच 91 चार घंटे रहा जाम

कोल्हायपट्टी पंचायत के वार्ड सात निवासी संजीव कुमार समर उर्फ संजीव यादव की बुधवार की देर शाम हत्या किए जाने से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को एसएच 91 पर शव रख कर यातायात बाधित कर दिया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। एसपी संजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। एसपी के आश्वासन पर करीब चार घंटे बाद एसएच 91 पर आवागमन बहाल हुआ।

मालूम हो कि बुधवार की शाम करीब पौने आठ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार की सुबह शव गांव पहुंचने पर लोगों का आक्रोश भड़क गया। गुस्साए लोगों ने करीब 11 बजे एसएच 91 पर शव रख कर यातायात ठप कर दिया। लोगों ने पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी, हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच, हत्यारे को अविलंब गिरफ्तारी और मुआवजा देने की मांग की। आक्रोशित लोग यातायात ठप करने के बाद सड़क पर ही धरना पर बैठ गए।

इस दौरान नगर पंचायत मुरलीगंज के अध्यक्ष श्वेतकमल ऊफ बौआ यादव ने हत्याकांड पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि थाना क्षेत्र में लगातार हत्याएं हो रही हैं। आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। बेखौफ बदमाशों द्वारा लगातार घटनाओं को अंजाम दिए जाने से लोग अपने को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।

इस बीच एसपी संजय कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।उन्होंने संदिग्ध लोगों के मिलने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने की बात कही। उनके आश्वासन पर लोगों ने एसएच पर आवागमन बहाल होने दिया।