DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अच्छी खबर : एसएच 58 का 2.34 अरब की लागत से दोहरीकरण किया जायेगा

भटगामा जीरोमाइल से उदाकिशुनगंज तक एसएच 58 के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। एसएच 58 का 2.34 अरब की लागत से दोहरीकरण किया जायेगा। सड़क निर्माण के लिए 18 जून को टेंडर होना है।

वर्तमान समय में भटगामा जीरोमाइल से उदाकिशुनगंज तक सड़क ही हालत काफी खराब है। टूटी- फूटी सिंगल रोड होने के कारण दुर्घटना होना आमबात हो गयी है। आये दिन हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए एसएच 58 पर बड़े वाहनों की आवाजाही पर प्रशासन की ओर से रोक लगा दी गयी है। करीब दस साल पहले एसएच 58 की घोषणा होने के बाद से ही क्षेत्र के लोगों द्वारा सड़क निर्माण की मांग की जा रही है। एसएच 58 के निर्माण की प्रक्रिया तेज होने से क्षेत्र के लोगों का आवागमन आसान होने की उम्मीद बनी है। 29.48 किलो मीटर लंबा एसएच 58 का भटगामा जीरोमाई से चौसा, पुरैनी होते हुए उदाकिशुनगंज तक सड़क का निर्माण किया जाना है।

पूर्व मंत्री सह विधायक नरेद्र यादव ने बताया कि पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव ने उन्हें जानकारी दी कि 18 जून को टेंडर होने के बाद एसएच 58 का निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जायेगा। जीरो माइल खुरहान- कपसिया पथ पर 12वें किमी से 15वें किमी तक सड़क सुदृढ़ीकरण कार्य का टेंडर होने की भी उन्होंने जानकारी दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SH 58 will be doubled at a cost of 2.34 billion