ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराचोरी के सामान के साथ ट्रक जब्त, चालक धराया

चोरी के सामान के साथ ट्रक जब्त, चालक धराया

निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज से चोरी गये सामान के साथ पुलिस ने एक ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने इस सिलसिले में ट्रक को चालक गिरफ्तार कर लिया...

चोरी के सामान के साथ ट्रक जब्त, चालक धराया
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराThu, 16 May 2019 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज से चोरी गये सामान के साथ पुलिस ने एक ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने इस सिलसिले में ट्रक को चालक गिरफ्तार कर लिया है।

सिंहेश्वर के सवैला में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के निर्माण एजेंसी एलएनटी के एडमिन मैनेजर विधुभूषण राय ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज कैंपस से पिछले दिनों सामान की चोरी हुई थी। उसने बताया कि बुधवार को मेडिकल कॉलेज निर्माण स्थल से मधेपुरा लौट रहा था। बिजली ऑफिस के पास एक कबाड़ी दुकान के सामने खड़ी एक ट्रक (बीआरवन जी 6542) पर कबाड़ी का सामान लोड किया जा रहा था। इसी दौरान लोड पर लोड किये जा रहे सामान में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज साइड से चोरी गये सामान पर भी नजर पड़ी। इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रक पर लोड किये गये चोरी का समान के साथ ट्रक को भी जब्त कर लिया। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर कबाड़ी दुकान के मालिक सोनू सहित दो लोगों को नामजद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें