ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराउदाकिशुनगंज राइस मिल में छापेमारी

उदाकिशुनगंज राइस मिल में छापेमारी

उदाकिशुनगंज अनुमंडल के गोरपार गांव स्थित राईस मिल में शुक्रवार को छापेमारी की गयी। यह छापेमारी डीएम के निर्देश पर की गयी। छापेमारी का नेतृत्व एलआरडीसी ललित कुमार सिंह ने की। पदाधिकारियों ने गोरपार...

उदाकिशुनगंज राइस मिल में छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSat, 15 Sep 2018 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

उदाकिशुनगंज अनुमंडल के गोरपार गांव स्थित राईस मिल में शुक्रवार को छापेमारी की गयी। यह छापेमारी डीएम के निर्देश पर की गयी। छापेमारी का नेतृत्व एलआरडीसी ललित कुमार सिंह ने की। पदाधिकारियों ने गोरपार गांव स्थित रंजना सिंह एंड कृत्यानंद सिंह राईस प्रोसेसिंग प्राइवेट लिमिटेड में छापा मारा गया। छापेमारी की खबर मिलते ही अनुमंडल क्षेत्र के राईस मिलरों में हडकंप मच गयी। छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे एलआरडीसी श्री सिंह ने बताया कि डीएम के आदेश पर यह कार्रवाई की गयी है।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि उक्त राईस मिल में पीडीएस के चावल का अवैध कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है। सूचना पर संज्ञान लेते हुए डीएम ने राईस मिल की जांच का आदेश दिया। राइस मिल पर अधिकारियों की टीम के पहुंचते ही वहां मौजूद कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गयी। अधिकारियों की टीम ने गोदाम की जांच की। गोदाम में किसी भी तरह का गैरकानूनी चावल या धान नहीं मिला। लेकिन राइस मिल के सामने मुख्य सड़क पर खड़ी एक खाली ट्रक को देख संदेह होने पर उसे जब्त कर थाना लाया गया । बाद में चालक और गाड़ी मालिक से पूछताछ के बाद ट्रक को रिहा कर दिया गया। एलआरडीसी ने बताया कि राईस मिल से किसी भी तरह के अवैध कारोबार का प्रमाण नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट डीएम को भेजी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें