ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरापुरैनी: ड्रेनज में डूबने से युवक की मौत

पुरैनी: ड्रेनज में डूबने से युवक की मौत

थानाक्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के ओरलाहा गांव में शौच के दौरान पैर फिसलने से ड्रेनेज के तेज धारा में एक युवक बह गया। तैराकों द्वारा घंटों मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया जा सका। घटना के बाद...

पुरैनी: ड्रेनज में डूबने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSat, 01 Aug 2020 04:42 AM
ऐप पर पढ़ें

थानाक्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के ओरलाहा गांव में शौच के दौरान पैर फिसलने से ड्रेनेज के तेज धारा में एक युवक बह गया। तैराकों द्वारा घंटों मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया जा सका। घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल छा गया और आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया गया कि शुक्रवार की दोपहर को ओरलाहा के रूदो यादव का पुत्र अमरजीत कुमार(18) शौच करने के लिए गांव के बगल से गुजरने वाली नहर महार पर गया था। शौच कर वापस ऊपर जाने के क्रम में उसका पैर फिसल गया जिससे वह ड्रेनेज की तेज धारा में बह गया। आसपास मौजूद लोगों ने बचाने के लिए दौड़ लगाया। लेकिन तब तक वह पानी में डूब चुका था। घटना की खबर जब गांव पहुंची तो परिजनों में मातम का माहौल छा गया। युवक के ड्रेनेज में बह जाने की खबर आस-पास के गांव में आग की तरह फैल गई।

स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने के बाद सीओ राम अवतार यादव ने मौके पर पहुंचकर मुख्यालय से दर्जनभर तैराक को बुलवाया। सभी तैराक द्वारा ड्रेनेज में घंटों मशक्कत करने के बाद करीब 3 घंटे के बाद शव को बरामद किया जा सका। तैराक शंकर सहनी ने शव को गहरे पानी से निकालकर ड्रेनेज के किनारे पर लाया। इस दौरान बगल के गणेशपुर, रौता ओरलाहा, डुमरैल, बथनाहा और बालाटोल आदि गांव के सैकड़ों लोगों की ड्रेनेज महार पर भीड़ लगी रही।

शव बरामद होने के बाद मृतक की मां और बहन सोनी और रुचि, छोटा भाई अंशु का रो-रो कर बुरा हाल था। प्रखंड के विभिन्न गांवों से आये प्रतिनिधियों और बुद्धिजीवियों द्वारा परिजनों का ढांढस बंधाया जा रहा था। मौके पर प्रखंड जदयू अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार यादव, मुखिया मो. वाजिद, राजद के प्रदेश सचिव कुंदन सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि, जीप प्रतिनिधि मनोज यादव, प्रमुख प्रतिनिधि दीपक कुमार प्रभाकर, रमन झा, सरपंच पप्पू स्त्री, हिमांशु यादव, हिमांशु यादव, मिथिलेश यादव, बिनोद कांबली, बिरेन्द्र साह व अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें