ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरालूट की घटना का खुलासा करने में पुलिस हो रही फेल

लूट की घटना का खुलासा करने में पुलिस हो रही फेल

भर्राही ओपी क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर हुई लूट की घटना का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। घटना के एक सप्ताह बाद भी नामजद होने के बावजूद न तो लूट का सामान बरामद हो सका है और न ही बदमाशों की गिरफ्तारी...

लूट की घटना का खुलासा करने में पुलिस हो रही फेल
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 04 May 2020 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

भर्राही ओपी क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर हुई लूट की घटना का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। घटना के एक सप्ताह बाद भी नामजद होने के बावजूद न तो लूट का सामान बरामद हो सका है और न ही बदमाशों की गिरफ्तारी हो सकी है।मालूम हो कि 23 अप्रैल की शाम कटहरवा ढ़ाला के पास ग्वालपाड़ा पीएचसी में कार्यरत कार्यपालक सहायक शुभम कुमार सौरभ से हथियारबंद अपराधियों ने बाइक, लैपटॉप, मोबाइल, 4360 रुपये, तीन एटीएम, गाड़ी ऑनर बुक लूट लिया था। शोर मचाने पर ग्रामीणों और पुलिस की सक्रियता से बदमाश रोड पर बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। इसी दौरान पुलिस ने अपराधियों के जेब से गिरे एक पिस्टल भी बरामद किया था।

कार्यपालक सहायक सौरभ ने अन्य बदमाशों के अलावा कटहरवा निवासी गुड्डू कुमार यादव पर भी लूट की घटना में शामिल होने का शक जाहिर किया है। दूसरी ओर धुरगांव पंचायत के गिद्दा टोला में सीएसपी संचालक अवधेश कुमार हुई लूट का भी खुलासा नहीं किया गया है। अवधेश से 1.40 लाख रुपये, लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम सहित बाइक का कागजात बदमाशों नू लूट लिया था।

भर्राही ओपी प्रभारी त्रिभुवन पांडेय ने बताया कि पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही आपराधिक घटनाओं का खुलासा किया जाएगा। बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। अपराधी फिलहाल फरार चल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें