ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरापांच घंटे तक लोगों ने किया सड़क जाम

पांच घंटे तक लोगों ने किया सड़क जाम

मीरगंज जदिया स्टेट हाईवे पर टिकुलिया नहर के समीप बने पुल के पास बार-बार हो रही घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर आवागमन को पूरी तरह से ठप कर...

पांच घंटे तक लोगों ने किया सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSun, 14 Oct 2018 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

मीरगंज जदिया स्टेट हाईवे पर टिकुलिया नहर के समीप बने पुल के पास बार-बार हो रही घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर आवागमन को पूरी तरह से ठप कर दिया। नहर के पास रोड की बनावट घटिया रहने के कारण आये दिन बार-बार हो रही सड़क दुर्घटना में कई लोग असामयिक मौत के मुंह में चले गए तो कई गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। शुक्रवार की शाम दो अलग-अलग बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल छातापुर थाना क्षेत्र के डहरिया निवासी इंद्र किशोर यादव की पत्नी रूपम कुमारी की इलाज के दौरान मौत हो जाने की खबर सुनकर और उनके पति तथा दूसरे बाइक सवार टिकुलिया निवासी हुकुम चंद्र भगत के घायल होने से आक्रोशित स्थानीय टिकुलिया बाजार के सैकड़ों ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे को घटनास्थल के पास जाम कर दिया।

सुबह 7 बजे से घंटों रोड जाम रहने के कारण जाम स्थल के दोनों तरफ दर्जनों गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। जिससे आवागमन घंटों बाधित रहा। जाम कर रहे अजय कुमार, लंकेश यादव, कुशाग्र राज,श्रवण यादव,मनीष कुमार,रत्नेश यादव, वरुण कुमार,गौरव यादव, नितेश भगत, सुनील यादव, पंचु साह, अमनराज, अभिषेक कुमार, राकेश कुमार सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने प्रशासन से रोड की स्थिति को सुधारने और बार बार हो रही एक ही जगह सड़क दुर्घटना से लोगों को निजात दिलाने के लिए त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि नहर पुल के पास दोनों तरफ रोड धंसे रहने से खासकर बाइक सवार इसे देख नहीं पाता और ठोकर लगने से दुर्घटना का शिकार हो जाते है। बाद में सड़क जाम की सूचना मिलने पर सीओ जयप्रकाश राय, एसआई बीडी यादव सशस्त्र पुलिस बल के साथ पहुंचकर जाम कर रहे लोगों से बात की और लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें