ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराएसएच 58 पर नो इंट्री के बाद भी बेरोकटोक हो रहा भारी वाहनों का परिचालन

एसएच 58 पर नो इंट्री के बाद भी बेरोकटोक हो रहा भारी वाहनों का परिचालन

स्टेट हाइवे (एसएच) 58 पर नो इंट्री लगाने के सख्त आदेश के बाद भी इसका पालन नहीं हो पा रहा है। ट्रक और भारी वाहनों का परिचालन बेरोकटोक जारी...

एसएच 58 पर नो इंट्री के बाद भी बेरोकटोक हो रहा भारी वाहनों का परिचालन
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराWed, 02 May 2018 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट हाइवे (एसएच) 58 पर नो इंट्री लगाने के सख्त आदेश के बाद भी इसका पालन नहीं हो पा रहा है। ट्रक और भारी वाहनों का परिचालन बेरोकटोक जारी है।

एसएच 58 पर सड़क दुर्घटना में हुई कई लोगों की मौत के बाद एसडीएम एसजेड हसन ने नो इंट्री लगाने के आदेश दिया है। चौसा, पुरैनी और उदाकिशुनगंज के सीओ और थानाध्यक्ष को 1 मई से ही इस आदेश को प्रभाव में लाने को कहा गया। लेकिन आदेश के दो दिन बाद भी इसका असर ट्रक चालकों पर होता नहीं दिख रहा है। एसडीएम जेड हसन द्वारा नो इंट्री को लेकर जारी गये आदेश में चौसा थानाध्यक्ष को सहौरा टोला के पास और उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष को चौसा चौक उदाकिशुनगंज के पास विशेष पुलिस बल और चौकीदार की प्रतिनियुक्ति के साथ बोर्ड लगाने के साथ प्रचार प्रसार करने का आदेश दिया गया है। यह भी निर्देश दिया गया कि आदेश का अनुपालन नहीं करने पर संबंधित वाहनों और वाहन मालिकों पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करें। विजय घाट पुल चालू होने के बाद कोसी और अंग क्षेत्र के बीच गाड़ियों का परिचालन तेजी से बढ़ा है। पगडंडीनुमा जर्जर सड़क होने के कारण लगभग हर दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस रोड से हर दिन सैकड़ों ट्रक और हाइवा का परिचालन जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें