ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरास्कूल के सभी छात्र-छात्राओं के बैंक खाते खुलवाएं प्रधानाध्यापक

स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं के बैंक खाते खुलवाएं प्रधानाध्यापक

प्रखंड संसाधन केंद्र में सोमवार को गुरुगोष्ठी का आयोजन किया गया। गुरु गोष्ठी में बीईओ ने सभी प्रधानाध्यापक खाता से वंचित स्कूल के बच्चों की सूची तैयार कर निकटतम बैंक के शाखा प्रबंधक से मिलकर स्कूल...

स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं के बैंक खाते खुलवाएं प्रधानाध्यापक
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराMon, 09 Jul 2018 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड संसाधन केंद्र में सोमवार को गुरुगोष्ठी का आयोजन किया गया। गुरु गोष्ठी में बीईओ ने सभी प्रधानाध्यापक खाता से वंचित स्कूल के बच्चों की सूची तैयार कर निकटतम बैंक के शाखा प्रबंधक से मिलकर स्कूल में शिविर लगाकर खाता खुलवाने की तिथि निर्धारित करें।

गुरु गोष्ठी में उन्होंने कहा कि 10 साल से अधिक उम्र के बच्चों का खाता उसके नाम से खुलेगा और 10 साल से कम उम्र के बच्चों का खाता उसके माता-पिता के साथ संयुक्त रूप से खुलेगा। उन्होंने कहा कि अगर निकटतम बैंक बच्चों का खाता खोलने से असमर्थता जाहिर करता है तो अविलंब इसकी लिखित सूचना बीआरसी को दें। उन्होंने 2017-18 की छात्रवृत्ति और पोशाक राशि और 2018-19 में पुस्तक खरीद की राशि को जल्द बच्चों के बैंक खाता में जमा कराने के साथ-साथ उपयोगिता जमा करने का भी निर्देश दिया। बीईओ ने 2016-17 और 2017-18 के विद्यालय विकास, विद्यालय मरम्मत और रख-रखाव मद में उपयोगिता प्रमाण पत्र जमा करने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें