DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मधेपुरा › बेलबांड दाखिल करने को शिविर 16 को
मधेपुरा

बेलबांड दाखिल करने को शिविर 16 को

हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:31 PM
बेलबांड दाखिल करने को शिविर 16 को

ग्वालपाड़ा | निज प्रतिनिधि

चुनाव में विधि व्यवस्था को लेकर धारा 107 के कार्रवाई की जद में आए लोगों को बेलबांड दाखिल करने के लिए अनुमंडल न्यायालय जाने की परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। बेलबांड जमा लेने के लिए आगामी 16 अक्टूबर को थाना में ही कैंप कोर्ट आयोजित किया जाएगा। एसडीओ राजीव रंजन सिन्हा ने चुनाव कार्य की तैयारियों का जायजा लेने के क्रम में सोमवार को प्रखंड का दौरा किया।

इस दौरान बेलबांड दाखिल करने में लोगों की परेशानियों को देखते हुए उन्होंने थाना में ही शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया। थाना में बेलबांड दाखिल करने की व्यवस्था से लोगों को काफी राहत मिलने की उम्मीद जाहिर की जा रही है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि लोगों को इसकी जानकारी मुहैया कराने के लिए सभी चौकीदारों को निर्देश दिया गया है। इसके प्रचार- प्रसार लिए माइकिंग की व्यवस्था भी करायी जा रही है। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर बड़ी तादाद में लोगों पर धारा 107 के तहत कार्रवाई की गई है।

जिप के लिए दस लोगों ने किया पर्चा दाखिल: मधेपुरा। जिला परिषद सदस्य पद के लिए सोमवार को दस लोगों ने पर्चा दाखिल किया। निर्वाची पदाधिकारी एसडीएम नीरज कुमार के कार्यालय में कुमारखंड जिला परिषद क्षेत्र संख्या आठ से एक महिला, जिला परिषद क्षेत्र संख्या नौ से चार महिला और क्षेत्र संख्या 10 से एक महिला और चार पुरूष अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद अधिकांश प्रत्याशी समर्थकों ने एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाये।

संबंधित खबरें