No electricity in Alamnagar for four days - आलमनगर में चार दिनों से बिजली नहीं DA Image
13 दिसंबर, 2019|7:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलमनगर में चार दिनों से बिजली नहीं

प्रखंड क्षेत्र में बुधवार की रात आयी आंधी में विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त होने के कारण आलमनगर के महादलित टोला में विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी है। बिजली नहीं रहने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रभावित क्षेत्र के लोगों के लिए मोबाइल चार्ज करना भी मुश्किल हो रहा है। गत बुधवार की रात आयी आंधी में एलटी लाइन का तार टूट गया था। उसके बाद विद्युत लाइन को दुरुस्त नहीं किया जा सका है। इस कारण महादलित टोला में करीब एक सौ घरों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी है।

इतने दिनों से बिजली आपूर्ति ठप रहने से उपभोक्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है। बिजली उपभोक्ता कनिक ऋषिदेव, सुरेश ऋषिदेव, बिजल ऋषिदेव, मनोज ऋषिदेव, बालेश्वर रजक, दुखा रजक, रामबालक रजक, जवाहर यादव, गुणानंद सिंह, अशोक सिंह, शिवेंद्र सिंह आदि ने जिला पदाधिकारी से पहल कर बिजली आपूर्ति बहाल कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बिजली नहीं रहने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादप परेशानी मोबाइल चार्ज कराने में हो रही है।

बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अमित कुमार ने बताया कि पेड़ गिरने के कारण विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हुई है। विद्युत लाइन को दुरुस्त कर आपूर्ति बहाल की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:No electricity in Alamnagar for four days