ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरामुरलीगंज: व्यवसायी के घर से ताला काटकर चोरी

मुरलीगंज: व्यवसायी के घर से ताला काटकर चोरी

नगर पंचायत के काशीपुर वार्ड तीन में सोमवार की रात बदमाशों ने एक गल्ला व्यवसायी के घर से छह लाख नकदी के साथ जेवरात पर हाथ साफ कर लिए। घटना की रात परिवार का कोई भी सदस्य घर में नहीं था। सूना घर देखते...

मुरलीगंज: व्यवसायी के घर से ताला काटकर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 28 May 2019 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत के काशीपुर वार्ड तीन में सोमवार की रात बदमाशों ने एक गल्ला व्यवसायी के घर से छह लाख नकदी के साथ जेवरात पर हाथ साफ कर लिए। घटना की रात परिवार का कोई भी सदस्य घर में नहीं था। सूना घर देखते हुए बदमाशों ने घर के मेन गेट के ताला को काट कर घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि गृहस्वामी परिवार के एक सदस्य को छोड़ किसी काम से पूर्णिया गये थे। सोमवार की शाम गृहस्वामी के पुत्र पंकज करनानी भी पूर्णिया चले गए।

मंगलवार की सुबह पंकज जब पूर्णिया से घर आए तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला कटा हुआ था। घर के अंदर जाने पर देखा की गोदरेज खुला हुआ और समान बिखरा पड़ा है। पंकज ने इस घटना की सूचना पुलिस और स्थानीय लोगों को दी। सूचना पर पहुंचे एएसआई श्यामदेव ठाकुर ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए गृहस्वामी से पूछताछ की। गृहस्वामी दीपचंद्र करनानी के पुत्र पंकज करनानी ने इस संबंध में अज्ञात के विरुद्ध थाना में आवेदन दिया है। दिये गए आवेदन में बताया गया कि नकद लगभग छह लाख, 125 ग्राम सोने के गहने और 750 ग्राम चांदी के गहने चोरी की गयी है। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें