ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराघर में आग लगने से एक लाख से ज्यादा की क्षति

घर में आग लगने से एक लाख से ज्यादा की क्षति

श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर आठ में रविवार की देर रात करीब एक बजे अचानक लगी आग से एक लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। पीड़ित समिंद्रा देवी ने बताया कि वह अन्य परिजनों के...

घर में आग लगने से एक लाख से ज्यादा की क्षति
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 16 Oct 2018 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर आठ में रविवार की देर रात करीब एक बजे अचानक लगी आग से एक लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। पीड़ित समिंद्रा देवी ने बताया कि वह अन्य परिजनों के साथ दूसरे कमरे में सोए हुए थे। इसी बीच रात को बच्चे को शौच कराने के लिए बाहर निकली तो देखा कि दूसरे टीन वाले कमरे में आग लगी है। शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे।

लोगों ने मोटर से पानी चला कर काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। इस बीच पीड़ित के दो कमरे वाले घर सहित उसमें रखे अनाज, कपड़ा, बर्तन, साइकिल जल गये। आग में झुलसने से दो मवेशी की भी जान चली गयी। पीड़िता ने बताया कि आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मुखिया प्रतिनिधि योगेंद्र शर्मा, उप प्रमुख प्रतिनिधि नरेश कुमार, शैलेंद्र कुमार सिंह, शंभूदेव साह, अरुण साह आदि ने अंचलाधिकारी से पीड़ित को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की मांग की। सीओ ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन मिलने के बाद हल्का कर्मचारी के द्वारा जांच कराकर तत्काल सरकारी सहायता राशि मुहैया करायी जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें