ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुरामन्नू हत्याकांड में आठ को बनाया नामजद

मन्नू हत्याकांड में आठ को बनाया नामजद

खापुर के भवानीपुर बासा में मन्नू सिंह की गला रेत कर हत्या के मामले में आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने भी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि...

मन्नू हत्याकांड में आठ को बनाया नामजद
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराSun, 22 Oct 2017 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

खापुर के भवानीपुर बासा में मन्नू सिंह की गला रेत कर हत्या के मामले में आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने भी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हत्याकांड का शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

हत्या की सूचना पर पहुंचे उनके पिता परमानंद सिंह, बहन सहित अन्य कई रिश्तेदार घटना स्थल पर पहुंचे। एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे, आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार और रतवारा ओपी अध्यक्ष उमेश पासवान को घटना से संबंधित अहम जानकारी दी।

मृतक की बहन का चीत्कार सुन हर किसी का आंखें नम हो गये। परिजन से पूछताछ के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। भवानीपुर बासा में परमानंद सिंह सहित दर्जनों ग्रामीणों का करीब सौ एकड़ जमीन इस गांव सहित बहियार में है। मन्नू सिंह की हत्या भी उसके बगान में हुई है। मृतक के पिता श्री सिंह के आवेदन पर थाने में 8 और अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई।

मौके पर पंचायत के मुखिया मुकेश कुमार सहित समाज के दर्जनों बुद्धिजीवी वर्ग के गणमान्य लोग मौजूद थे। एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे ने बताया हत्याकांड का शीघ्र खुलासा किया जाएगा। हत्याकांड में संलिप्त सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें