ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराकुमारखंड: कपड़ा दुकान से पांच लाख की चोरी

कुमारखंड: कपड़ा दुकान से पांच लाख की चोरी

लॉकडाउन में दो महीने से बंद एक कपेड़े की दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाया। शातिर बदमाश दुकान का ताला तोड़कर कीमती कपड़े अपने साथ ले गए। जाते हुए दुकान में दूसरा ताला लगा दिया। करीब दो महीने बाद दुकानदार...

कुमारखंड: कपड़ा दुकान से पांच लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराTue, 02 Jun 2020 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में दो महीने से बंद एक कपेड़े की दुकान को बदमाशों ने निशाना बनाया। शातिर बदमाश दुकान का ताला तोड़कर कीमती कपड़े अपने साथ ले गए। जाते हुए दुकान में दूसरा ताला लगा दिया। करीब दो महीने बाद दुकानदार सोमवार को दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी का पता चला। दुकान से करीब पांच लाख रुपये का कपड़ा चोरी किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना भतनी ओपी क्षेत्र के भतनी बाजार की बतायी गयी है।

जानकारी के अनुसार बिशनपुर सुंदर पंचायत सतबेड़ कुपाड़ी गांव निवासी श्यामसुंदर सिंह की भतनी बाजार में मां वस्त्रालय नामक कपड़ा दुकान है। देशव्यापी लॉकडाउन होने के बाद करीब दो माह से दुकान बंद थी। एक जून से अनलॉक वन होने के बाद श्यामसुंदर सिंह सोमवार को अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो देखा दुकान के ग्रिल में नया ताला लगा हुआ है। बार- बार प्रयास करने पर भी ताला नहीं खुलने पर ताला तोड़ कर अंदर गए तो उन्होंने वहां भी ताला तोड़ कर नया ताला लगा पाया। इसकी सूचना पड़ोसी दुकानदार को दी गयी।

ताला तोड़कर अंदर गए तो देखा कि दुकान से कपड़ा गायब है। कपड़ा व्यवसायी ने बताया कि सभी ताला तोड़कर करीब पांच लाख रुपए का कपड़ा चोर ले गया है। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दुकान में सभी जगह नया ताला लगा दिया ताकि बाहर से घटना का पता नहीं चल पाए। ओपी अध्यक्ष परशुराम दास ने बताया कि आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें