ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधेपुराप्रस्तावों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षोभ

प्रस्तावों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षोभ

पंचायत समिति की बैठक में पिछले प्रस्ताव पर कार्रवाई नहीं किये जाने पर सदस्यों ने क्षोभ जताया। मंगलवार को ब्लॉक के ई किसान भवन में पंचायत समिति की प्रमुख किरण कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। ...

प्रस्तावों पर कार्रवाई नहीं होने से क्षोभ
हिन्दुस्तान टीम,मधेपुराWed, 19 Sep 2018 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत समिति की बैठक में पिछले प्रस्ताव पर कार्रवाई नहीं किये जाने पर सदस्यों ने क्षोभ जताया। मंगलवार को ब्लॉक के ई किसान भवन में पंचायत समिति की प्रमुख किरण कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। बैठक में मनरेगा योजना, स्वच्छता अभियान, राशन कार्ड, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, आंगनबाड़ी सहित अन्य विभागों और योजनाओं में गडबड़ी का मामला उठाया गया। सभी मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए प्रस्ताव में शामिल कर कार्रवाई की बात कही गयी। बैठक में कई विभागों के अधिकारियों के नहीं पहुंचने और बैठक की अनदेखी पर सदस्यों ने आक्रोश जाहिर किया।

बैठक में वार्ड सदस्य और मुखिया द्वारा ग्राम सभा से पारित योजना का क्रियान्वयन के लिए वार्षिक कार्य योजना पर चर्चा की गयी। सदन में मौजूद पंचायत समिति सदस्य अंसारुल खान ने मुद्दा उठाते हुए कहा कि कई विभागों के पदाधिकारी बैठक में भाग नहीं लेते है। प्रमुख किरण कुमारी ने कहा इसमें सुधार नहीं हुआ तो कार्रवाई के लिए सदन अनुशंसा करने पर बाध्य होगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें